राइट टू हेल्थ बिल पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, जानिए बिल वापस लेने पर क्या कहा?
Advertisement

राइट टू हेल्थ बिल पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, जानिए बिल वापस लेने पर क्या कहा?

जयपुर न्यूज: सीएम अशोक गहलोत ने राइट टू हेल्थ बिल पर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा कि अभी तो कानून पास हुआ है, नियम बनने बाकी हैं. नियम बनेंगे तब गलतफहमी दूर हो जाएगी.

 

राइट टू हेल्थ बिल पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, जानिए बिल वापस लेने पर क्या कहा?

Jaipur: RTH को लेकर डॉक्टर्स की हड़ताल पर सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि आरएसएस से जुड़े कुछ लोग डॉक्टर्स को भड़का रहे हैं.सीएम ने कहा कि मैं सच्चाई बता रहा हूं. दो डॉक्टर दिल्ली से आए थे, मुझ से फोन पर बात की. मैंने कहा, जाकर आप फाइनेन्स सेक्रेटरी से मिल लीजिए. वह मिले भी, बहानेबाजी की और फिर गवर्नर से मिलकर चले गए.

सीएम गहलोत ने कहा कि वो भड़का कर वापस चले गए.वह आरएसएस के लोग हैं. आरएसएस की एक लॉबी डॉक्टर्स को बरबाद कर रही है.गुमराह कर रही है और डॉक्टर गद्दार के चक्कर में एक हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार से बात में सीनियर डॉक्टर भी थे और वे कहते हैं कि इन्होंने अकेले बात कैसे कर ली?

सीएम ने कहा कि अभी तो कानून पास हुआ है, नियम बनने बाकी हैं. नियम बनेंगे तब और उनकी गलतफहमी दूर कर लेंगे. डॉक्टर्स से सीएम ने अपील करते हुए कहा कि अहम छोड़ दें. कुछ लोगों ने गलतफहमी पैदा की है. डॉक्टर्स ने सीएस और फाइनेन्स सेक्रेटरी से बात की थी. उनकी जो मांगे थीं, सुझाव थे, वो सब मान लिए गए. उसके बाद 4-5 डॉक्टर कहते हैं कि वो गद्दार लोग थे.कैसे चले गए, हमे पूछा क्यों नहीं? सीएम बोले कि वह आरएसएस से सम्बन्धित डॉक्टर थे.

बता दें कि प्रदेश सरकार द्वारा आमजन को त्वरित चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए लागू किए गए राइट टू हेल्थ बिल का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. चिकित्सकों और सरकार के बीच अभी भी कोई बात बनती नजर नहीं आ रही है. ऐसे में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के नेतृत्व में शुक्रवार देर शाम सेवारत, निजी और रेजिडेंट चिकित्सकों ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के डीन कार्यालय से मामा भांजा चौराहा तक कैंडल मार्च निकाला और प्रदेश सरकार द्वारा लागू किए गए राइट टू हेल्थ बिल का विरोध करते हुए सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग की.

 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान में आज से महिलाओं की बल्ले-बल्ले, रोडवेज बसों में देना होगा आधा किराया

Dholpur News: नाबालिग के अपहरण के मामले आरोपी को सजा, 20 हजार का जुर्माना भी

Trending news