CM भजनलाल शर्मा के पिता का SMS अस्पताल में इलाज जारी, आज मिल सकती है छुट्टी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013234

CM भजनलाल शर्मा के पिता का SMS अस्पताल में इलाज जारी, आज मिल सकती है छुट्टी

Jaipur News Today: सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर कार्यभार संभाल लिया है. बेटे की इस सफलता से सीएम भजनलाल के पिता काफी खुश हैं. वह बेटे के शपथ ग्रहण समारोह में भरतपुर से शामिल होने जयपुर आए थे. इसी के साथ अचानक देर रात सीएम भजन लाल शर्मा के पिता की तबियत खराब होने की सूचना मिली. 

CM भजनलाल शर्मा के पिता का SMS अस्पताल में इलाज जारी, आज मिल सकती है छुट्टी

Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा SMS अस्पताल में भर्ती हैं. बीते दिन शुक्रवार को पेट दर्द और यूरिन में दिक्कत के चलते एसएमएस अस्पताल लाया गया था. यहां एमरजेंसी में देखने के बाद मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया था. आज उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है.

सीएम के पिता किशन स्वरूप शर्मा के रात को यूरिन सहित अन्य टेस्ट करवाए गए थे,जिसके बाद डॉक्टर्स ने शुरू ट्रीटमेंट किया था. इस दौरान एसएमएस मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ राजीव बगरहट्टा, अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा, अतिरिक्त अधीक्षक प्रदीप शर्मा सहित अन्य डॉक्टर मौजूद रहे. आज अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल सकती है.

यह भी पढे़ं- बड़ी खबर: सीएम भजन लाल शर्मा के पिता SMS अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स की टीम कर रही हैं जांच

बता दें कि सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर कार्यभार संभाल लिया है. बेटे की इस सफलता से सीएम भजनलाल के पिता काफी खुश हैं. वह बेटे के शपथ ग्रहण समारोह में भरतपुर से शामिल होने जयपुर आए थे. इसी के साथ अचानक देर रात सीएम भजन लाल शर्मा के पिता की तबियत खराब होने की सूचना मिली. सीएम के पिता को इलाज के लिए जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज जारी है.

शपथ ग्रहण करने से पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने माता-पिता के चरणों में वंदन कर उनका स्नेहपूर्ण आशीर्वाद प्राप्त किया था. गौरतलब है कि शुक्रवार को सीएम भजनलाल शर्मा का जन्मदिन भी था. 

Trending news