Jaipur News: कानोता बांध का पानी तेज होने से आने जाने में हो रही परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412781

Jaipur News: कानोता बांध का पानी तेज होने से आने जाने में हो रही परेशानी

Jaipur News: कानोता बांध का पानी तेज होने से आने-जाने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नायला सुमेल रोड़ पर पिछले एक महीने से बाँध का पानी तेजी से बह रहा है.

Jaipur News: कानोता बांध का पानी तेज होने से आने जाने में हो रही परेशानी
Jaipur News: कानोता बाँध के नीचे से गुजर रही नायला सुमेल रोड़ पर पिछले एक महीने से बाँध का पानी बह रहा है. जिसके कारण सड़क किनारे कटाव लगने से गहरे गड्ढे हो गए हैं. जयपुर में तेज बारिश से सोमवार को पानी का बहाव काफ़ी तेज हो गया. 
 
लोगों को सता रहा हादसे का डर
 
इस दौरान सड़क पर लगातार पानी बहने से गड्ढे दिखाई नहीं दे रहे हैं और वाहन चालक हादसे का शिकार हो रहे हैं. पुलिस प्रशासन और सिंचाई विभाग द्वारा इन गड्ढों से बचाव के लिए साइन बोर्ड नहीं होने से दुर्घटनाएं से राहगीर चोटिल हो रहे हैं. ऐसे में इस सड़क पर अनजान वाहन चालक इसका शिकार हो रहे हैं.
 
टैक्टर हुआ हादसे का शिकार
 
सोमवार को पानी के बहाव के साथ असंतुलित होकर पानी के साथ बहकर इन गड्डों में करीब 4 बाईक व एक ट्रेक्टर गिर गया.  जिससे वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए व चालक भी घायल हो गए. गड्ढे में गिरी बाईक को वहां मौजूद लोगों ने रस्से की मदद से रेस्क्यू कर सभी बाइको को बाहर निकाला. 
 
जेसीबी की ली मदद
 
वहीं ट्रैक्टर को जेसीबी की सहायता से निकाला गया. प्रशासन द्वारा यहां साइन बोर्ड लगाकर राहगीरों को सूचित किया जाए तो राहगीर दुर्घटना से बच सकते हैं. वही कानूता बांध का पानी लगभग 30 किलोमीटर दूर पहुंच चुका है. बस्सी क्षेत्र के साख गांव की ढुंढ नदी पुलिया पर कानोता बांध का पानी तेज होने से आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news