Jaipur News:दुकानदार पर मारा 'कचरे का हथियार'!क्या ऐसे बनेगा जयपुर सफाई में नम्बर-1?
Advertisement

Jaipur News:दुकानदार पर मारा 'कचरे का हथियार'!क्या ऐसे बनेगा जयपुर सफाई में नम्बर-1?

Jaipur News: राजस्थान में नगर निगम पार्षद ने बनाया कचरे को हथियार.राजस्थान में एक हैरानजनक घटना सामने आई है.इस घटना के बाद कहीं भी सच होता नहीं दिख रहा है. जिसके बाद ये सवाल उठ रहा है कि क्या ऐसे बनेगा सफ़ाई में नम्बर-1 ?

Jaipur news

Jaipur News: राजस्थान में नगर निगम पार्षद ने बनाया कचरे को हथियार.राजस्थान में एक हैरानजनक घटना सामने आई है,जहां पर नगर निगम की गाड़ियों ने दुकान के सामने कचरा गिराकर नगर पार्षद का बदला लिया है!.

राजस्थान के जयपुर को सफ़ाई में नम्बर-1 बनाने का सपना कहीं से भी पूरा होता नहीं दिख रहा है.जयपुर को सफ़ाई में नम्बर-1 बनाने का काम यहां के नगर निगम के हाथों में है, लेकिन जयपुर के राजापार्क इलाके में हुई इस घटना के बाद कहीं भी सच होता नहीं दिख रहा है. जिसके बाद ये सवाल उठ रहा है कि क्या ऐसे बनेगा सफ़ाई में नम्बर-1 ?

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पार्षद
दरअसल जयपुर के राजापार्क इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है,जिसके बाद यह सवाल उठने लगे हैं. जयपुर के राजमार्ग इलाके में एक बड़ी दुकान के सामने नगर निगम के दो हूपर ने शहर का सारा कचरा खाली किया.यह घटना आज सुबह 11.13 की है.

सीसीटीवी में हुई कैद
दुकान के CCTV में कैद फुटेज में साफ-साफ देखा जा सकता है.नगर निगम की दो हूपर गड़ी सुबह के समय करीब 11.13 पर दुकान के सामने आती हैं और सारा कचरा गिरा कर वहां से चली जाती है.

क्या कहासुनी का जवाब देने के लिए गिरवाया कचरा?
रिपोर्ट के मुताबिक,सुबह करीब 8.38 मिनट पर कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पार्षद दुकान पर आते हैं.पार्षद दुकान पर कुछ सामान लेने आते है,लेकिन सामान की जगह पर दुकानदार से कहासुनी कर लेते है.

जिसके कुछी घंटो बाद यह घटना सामने होती है.जिसके बाद कयासे लगाए जा रहे है की नगर पार्षद ने बदला लेने के लिए कचरा दुकान के सामने गिरवाया है.कचरा गिराने की पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:Sikar News: श्याम भक्तों को पानी की किल्लत से मिलेगी निजात,सालों से बंद टंकी में भरा पानी

Trending news