जयपुर में पहले पति ने की पत्नी की हत्या, फिर जलाया चेहरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020391

जयपुर में पहले पति ने की पत्नी की हत्या, फिर जलाया चेहरा

Rajasthan Crime: जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में महिला का अधजला शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पति ही हत्यारा निकला. 

जयपुर में पहले पति ने की पत्नी की हत्या, फिर जलाया चेहरा

Rajasthan Crime: राजस्थान की राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में महिला का अधजला शव मिलने का मामले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया. इस मामले में महिला का पति ही हत्यारा निकला है. 

महिला का ब्लाइंड मर्डर 
इस ब्लाइंड मर्डर के केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक, झगड़े के बाद  मनीष ने अपनी पत्नी मुस्कान का गला घोटकर हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को स्कूटी पर ले जाकर ज्वलनशील पदार्थ से जलाया. 

यह भी पढ़ेंः Crime: भेड़ चरा रही लड़की को चाकू की नोक पर किया किडनैप, घर ले जाकर किया दुष्कर्म

प्रेसवार्ता कर होगा वारदात का खुलासा
वहीं, चंपापुरा रोड स्थित शनि मंदिर के पास मृतका की अधजला शव मिला था. इस मामले को लेकर आज प्रेसवार्ता कर वारदात का खुलासा  किया जा सकता है. 

कालवाड़ रोड पर मिला महिला का अधजला शव 
बता दें कि बीते कुछ दिन पहले कालवाड़ रोड पर चम्पापुरा में महिला का अधजला शव मिला थी. इसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद झोटवाड़ा सर्किल एसीपी सुरेन्द्र सिंह राणावत व कालवाड़ थानाधिकारी धर्मसिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई. 
इस मामले को लेकर थानाधिकारी धर्मसिंह ने बताया था कि चम्पापुरा में मिले शव का मुंह जला हुआ था और कमर के नीचे के हिस्से को कुत्तों ने नोंच दिया था. 

पुलिस टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
वहीं, कुछ देर रहने के बाद पता चल पाया था कि यह अधजला शव एक महिल का है. इसके बाद शव को एम्बुलेंस से जयपुर के कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. इस मामले को पता लगाने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन आदि की सहायता से हत्यारे की तलाश की. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: परचून की दो दुकान में चोरी, लाखों के कैश और सामान गायब

 

 

Trending news