Jaipur News: कोटपूतली शहर हुआ कचरा-कचरा, बदबू और गंदगी से लोगों का हाल हुआ बेहाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765524

Jaipur News: कोटपूतली शहर हुआ कचरा-कचरा, बदबू और गंदगी से लोगों का हाल हुआ बेहाल

Rajasthan Latest News in Hindi: कोटपूतली शहर इन दिनों कचरा कचरा हो रहा है. कई दिनों से शहर से कचरा नही उठने से स्थानीय लोगो का बदबू व गंदगी से जीना दूभर हो रहा है. कस्बे में चारों और गंदगी का आलम बना हुआ है. 

Jaipur News: कोटपूतली शहर हुआ कचरा-कचरा, बदबू और गंदगी से लोगों का हाल हुआ बेहाल

Kotputli, Jaipur News: कोटपूतली शहर इन दिनों कचरा कचरा हो रहा है. कई दिनों से शहर से कचरा नही उठने से स्थानीय लोगो का बदबू व गंदगी से जीना दूभर हो रहा है. कस्बे में चारों और गंदगी का आलम बना हुआ है. कोटपूतली के कचरा यार्ड में कचरा नहीं डालने दिये जाने को लेकर कई दिनों से ग्रामीण धरने पर बैठे हैं, जिसको लेकर नगरपरिषद व ठेकेदार शहर से कचरा नहीं उठा पा रही. 

कचरे के साथ इन दिनों बारिश का मौसम भी है जिससे शहर में स्थिति बद से बत्तर बनी हुई है. कचरा उठाने को लेकर व्यापारियों सहित आमजन ने नगरपरिषद में कई बार शिकायत भी की है लेकिन नगरपरिषद आयुक्त और सभापति ने कोई ठोस कदम उठा कर कोई वेकेलिपिक व्यस्था नही की अगर समय रहते शहर से कचरा नहीं उठाया गया तो शहर में बीमारी फैलने का पूरा अंदेशा है क्योंकि इन दिनों शहर के सभी नाले भी टूटे पड़े हैं.

यह भी पढे़ं- बुजुर्ग की हत्या के मामले में दंपती-बेटा गिरफ्तार, घर में घुसकर लाठी से किया था हमला

 

मास्टर प्लान की कार्रवाई के बाद शहर की सड़कों और नालों को दुरस्त नहीं किया गया. साथ ही जो पुराने नालो से सफाई के नाम से कचरा व कीचड़ निकाला गया था. उसे भी परिषद और ठेकेदारों ने नहीं उठाया, जिस कारण शहर के चारों औऱ गंदगी का आलम बना हुआ है.

विधायक को है जानकारी
मामला स्थानीय विधायक राजेन्द्र यादव के संज्ञान में भी है लेकिन उनके द्वारा भी कोई ठोस कदम नही उठाया गया, जिससे लोगों को कहीं राहत मिल सके. इन दिनों कोटपूतली की हालत राम हवाले है. पता नहीं कब राम की नजर सीधी होगी और कोटपूतली के हालात सुधरेंगे.

Trending news