दिल्ली-जयपुर हाई-वे पर पुलिस ने तस्कर को 2.06 किलो डोडा पोस्त के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518183

दिल्ली-जयपुर हाई-वे पर पुलिस ने तस्कर को 2.06 किलो डोडा पोस्त के साथ किया गिरफ्तार

Jaipur News: पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कंटेनर को जप्त कर 2.06 किलो ग्राम डोडा-पोस्त बरामद किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम ने मुखबिरी की सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

 

दिल्ली-जयपुर हाई-वे पर पुलिस ने तस्कर को 2.06 किलो डोडा पोस्त के साथ किया गिरफ्तार

Jaipur, Shahpura: भाबरू थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से मादक पदार्थ की तस्करी कर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कंटेनर को जप्त कर 2.06 किलो ग्राम डोडा-पोस्त बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी मंदीप चितौड़गढ़ का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा मादक पदार्थों की बिक्री और परिवहन की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल के निर्देश पर डीएसपी संजीव चौधरी के सुपरविजन तथा थाना प्रभारी अतरसिंह यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. 

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में अवैध रूप से मादक पदार्थ ले जाया जा रहा है. इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर नाकाबन्दी कर कंटेनर को रुकवाया और चेक किया. तो उसमें 2.06 किलो ग्राम डोडा -पोस्त बरामद हुई. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंदीप को गिरफ्तार कर माल व कंटेनर जप्त कर लिया है. पकड़े गये माल किमित लाखों में बताई गई है. 

थाना अधिकारी अतर सिंह ने बताया पुलिस अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम को लेकर हाइवे पर लगातार गस्त और  हाइवे पेट्रोलिंग के माध्यम से तस्करों पर बराबर कार्रवाई करती है. मुखबिर या किसी भी माध्यम से तस्करी की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई कर ऐसे तस्करों के खिलाफ नकेल खेचने का काम कर रही. इसलिए पुलिस ने आमजन से भी मदद करने की अपील की है. सहयोग करने से क्षेत्र में हो रहे सभी प्रकार के अपराधों पर रोक लगाई जा सकती है. इसलिये हर व्यक्ति का योगदान होना अनिवार्य है. इधर फिलहाल पुलिस पकड़े गये आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news