Jaipur: कोटपूतली में 3 घंटे हुई बारिश से टूटा 30 साल के रिकॉर्ड, घरों में भरा पानी
Advertisement

Jaipur: कोटपूतली में 3 घंटे हुई बारिश से टूटा 30 साल के रिकॉर्ड, घरों में भरा पानी

Jaipur news, kotputli:  कोटपूतली शहर सहित आसपास के क्षेत्र में जमकर मेघ बरसे करीब 3 घण्टे की मुसलादार बारिश ने क्षेत्र में करीब 30 सालों के रिकॉर्ड तोड़ दिया लगातार बारिश से शहर की सड़कें और गलियां दरिया बन गई.साथ ही निचले हिस्सो व घरों के कई कई फुट पानी भर गया.

 

 Jaipur: कोटपूतली में 3 घंटे हुई बारिश से टूटा 30 साल के रिकॉर्ड, घरों में भरा पानी

Jaipur, kotputli: कोटपूतली शहर सहित आसपास के क्षेत्र में जमकर मेघ बरसे करीब 3 घण्टे की मुसलादार बारिश ने क्षेत्र में करीब 30 सालों के रिकॉर्ड तोड़ दिया लगातार बारिश से शहर की सड़कें व गलियां दरिया बन गई.साथ ही निचले हिस्सो व घरो के कई कई फुट पानी भर गया.

आज कोटपूतली शहर सहित आसपास के क्षेत्र में जमकर मेघ बरसे करीब 3 घण्टे की मुसलादार बारिश ने क्षेत्र में करीब 30 सालों के रिकॉर्ड तोड़ दिया लगातार बारिश से शहर की सड़कें व गलियां दरिया बन गई.साथ ही निचले हिस्सो व घरो के कई कई फुट पानी भर गया.जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

आवागमन रहा पूरी तरह बाधित 

आवागमन पूरे तरह से बाधित हो गया.लोग अपने घरो में फस गये यहां तक बाहर दुकानों के आगे रखा सामान भी बह कर चल पड़ा वही दिल्ली जयपुर हाइवे पर भी बारिश का अच्छा खासा असर देखने को मिला तेज बारिश के कारण यातयात बहुत धीमा पड़ गया.और पूरे हाइवे पर भारी पानी का भराव हो गया.पानी भरने से हाइवे पर गहरे गड्ढे बन गये जिससे छोटे वाहन गड्डो में गिरकर खराब हो रहे है ब्रेक डाउन कर हाइवे पर खड़े हो जा रहे है.

कोर्ट परिषर में भरा पानी

वहीं, शहर के थाने सहित कोर्ट परिषर में भी पानी भर गया. लोगो का कहना है कई सालों बाद आज कोटपूतली में इस तरह की बारिश देखने को मिली है.लेकिन इस बीच प्रसाशन व नगरपरिषद के दावों की पोल खुलती नजर आई नगरपरिषद ने शहर की किसी भी नाले की सफाई प्रॉपर तरीके से नही की जिस कारण सभी नाले चोक हो गये और पूरा बरसात का पानी शहर में ही जमा हो गया वही प्रसाशन के द्वारा सुरक्षा व बचाव के लिये किसी भी प्रकार का इंतजाम नही किया जबकी मौसम विभाग ने इस साल भारी बारिश की चेतावनी भी दे रखी है, जिसका नजारा पूरे प्रदेश सहित आसपास के राज्यो सहित दिखने को मिल रहा है.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news