Jaipur News: एक ही दुकान में तीसरी बार हुई चोरी, व्यापारियों व ग्रामीणों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन
Advertisement

Jaipur News: एक ही दुकान में तीसरी बार हुई चोरी, व्यापारियों व ग्रामीणों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन

Jaipur News: जयपुर के शाहपुरा कस्बे में चोरों ने एक परचून के दुकान में लगातार तीन बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने दुकान में लगी जाली को तोड़कर अंदर घुस गए और वहां से हजारों का सामान चुरा कर फरार हो गए. 

फाइल फोटो

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के शाहपुरा कस्बे में दिल्ली रोड स्थित परचून की दुकान में बीती रात चोरों ने सेंध लगाकर हजारों का सामान चुराकर फरार हो गए. चोरों ने दुकान को तीसरी बार अपना निशाना बनाया है, जिस पर गुस्साए व्यापारियों ने प्रशाशन के खिलाफ विरोध कर धरना प्रदर्शण किया.

यह भी पढ़े: जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को अजीतगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ जारी 

पूरी खबर
जानकारी के मुताबिक दिल्ली रोड स्थित अग्रवाल किराना स्टोर की दुकान के पीछे लगी जाली को तोड़कर अंदर घुस गए. चोरों ने यहां से हजारों का सामान चुराकर फरार हो गए. सुबह जब दुकानदार यहां पहुंचा तो चोरी होने का पता चला. उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं चोरी की वारदात के बारे में व्यापारियों और ग्रामीणों को पता लगी तो वे मौके पर एकत्रित हो गए. गुस्साए व्यापारियों और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया तथा सड़क पर बैठकर धरना शुरू कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने शीघ्र मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ और जाम को खुलवाया गया.
 
भाजपा नेता उपेन यादव मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली

वहीं चोरी की घटना से स्थानीय व्यापारियों व ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया. इसी के साथ गुस्साए व्यापारियों ने सड़क पर बैठकर धरना दिया और सड़क पर जाम लगा दिया. जाम से दिल्ली रोड पर वाहनों की कतार लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी और ग्रामीण नहीं माने. चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता उपेन यादव मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उन्होंने तहसीलदार व पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर वारदात का शीघ्र खुलासा करने की बात कही. अधिकारियों ने मामले का शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ. 

यह भी पढ़े: कुएं को लेकर विवाद में युवक की मौत, 5 नामजद आरोपी गिरफ्तार

Trending news