Jaipur: वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, 'गहलोत ने जितना मेरा अपमान किया, उतना कोई नहीं कर सकता'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685199

Jaipur: वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, 'गहलोत ने जितना मेरा अपमान किया, उतना कोई नहीं कर सकता'

राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2023 में होने वाली हार से भयभीत होकर झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने उन गृहमंत्री अमित शाह पर आरोप लगाया है, जिनकी ईमानदारी और सत्य निष्ठा सर्व विदित है. 

Jaipur: वसुंधरा राजे का बड़ा बयान, 'गहलोत ने जितना मेरा अपमान किया, उतना कोई नहीं कर सकता'

Jaipur News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के अन्य नेताओं पर लगाए मुख्यमंत्री गहलोत के आरोपों पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पलटवार किया है. राजे ने तो कहा कि गहलोत उनके खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं, गहलोत ने जितना मेरा अपमान किया, उतना कोई नहीं कर सकता. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2023 में होने वाली हार से भयभीत होकर झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने उन गृहमंत्री अमित शाह पर आरोप लगाया है, जिनकी ईमानदारी और सत्य निष्ठा सर्व विदित है. राजे ने कहा कि रिश्वत लेना और देना दोनो अपराध हैं, यदि उनके विधायकों ने पैसा लिया है तो एफआईआर दर्ज करवाएं. सच तो यह है कि अपनी ही पार्टी में हो रही बग़ावत और रसातल में जाते जनाधार के कारण बौखलाहट में उन्होंने ऐसे अमर्यादित और असत्य आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें- 6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे

 

गहलोत विधायकों की खरीद-फरोख्त के महारथी
पूर्व सीएम ने कहा कि विधायकों की ख़रीद फ़रोख़्त की जहां तक बात है, इसके महारथी तो स्वयं अशोक गहलोत हैं, जिन्होंने 2008 और 2018 में अल्पमत में होने के कारण ऐसा किया था. उस वक्त न भाजपा को बहुमत मिला था और न ही कांग्रेस को. उस समय चाहते तो हम भी सरकार बना सकते थे पर यह भाजपा के सिद्धांतों के ख़िलाफ़ था. इसके विपरीत गहलोत ने अपने लेन देन के माध्यम से विधायकों की व्यवस्था कर दोनो समय सरकार बनाई थी.

यह भी पढे़ं- Jaipur: समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

कामयाब नहीं होने वाली चाल
पूर्व सीएम राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा मेरी तारीफ़ करना मेरे ख़िलाफ़ उनका एक बड़ा षड्यंत्र है. मेरा जितना जीवन में अपमान गहलोत ने किया कोई कर ही नहीं सकता. वे 2023 के चुनाव में होने वाली ऐतिहासिक हार से बचने के लिए ऐसी मनगढ़ंत कहानियां गढ़ रहे हैं, जो दुर्भाग्य पूर्ण है पर उनकी ये चाल कामयाब होने वाली नहीं है.

Trending news