CBI जांच से क्यों डर रही सरकार,CM कार्यालय का आधे से ज्यादा स्टाफ जाएगा जेल- बेनीवाल
Advertisement

CBI जांच से क्यों डर रही सरकार,CM कार्यालय का आधे से ज्यादा स्टाफ जाएगा जेल- बेनीवाल

Jaipur News: राजस्थान में पेपर लीक प्रकरण को लेकर सियासत गर्म आई हुई है. सेकंड ग्रेड पेपर लीक प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज राजधानी जयपुर में आरएलपी सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया.

 

CBI जांच से क्यों डर रही सरकार,CM कार्यालय का आधे से ज्यादा स्टाफ जाएगा जेल- बेनीवाल

Jaipur: राजस्थान में पेपर लीक प्रकरण को लेकर सियासत गर्म आई हुई है. सेकंड ग्रेड पेपर लीक प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज राजधानी जयपुर में आरएलपी सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया. हजारों की तादाद में शहीद स्मारक पर जुटे आरएलपी कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस घेराव के लिए कूच किया. सिविल लाइंस फाटक पर तैनात भारी पुलिस जाब्ते ने आरएलपी कार्यकर्ताओं को बैरिकेट्स लगाकर वहीं रोक दिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों और आरएलपी कार्यकर्ताओं के बीच हल्की झड़प और जोर आजमाइस भी हुई.

सरकार को चेतावनी

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि इस प्रकरण में सीएमओ संदेह के घेरे में है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पेपर लीक प्रकरण के दोषी अधिकारियों और नेताओं को क्लीन चिट दे रहे हैं. क्योंकि सीबीआई जांच हुई तो मुख्यमंत्री कार्यालय का आधे से ज्यादा स्टाफ जेल जाएगा. बेनीवाल कहा की आखिर सरकार सीबीआई जांच की मांग से डर क्यों रही है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अब पीछे नहीं हटने वाली यह सिर्फ सांकेतिक प्रदर्शन था अगर पेपर लीक प्रकरण की जांच सीबीआई से नहीं कराई गई तो जल्द राजधानी जयपुर का घेराव किया जाएगा.

अब समय आ गया सचिन पायलट को कांग्रेस पार्टी छोड़कर नए झंडे के साथ शुरुआत करनी चाहिए-बेनीवाल
सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अब समय आ गया है कि सचिन पायलट को कांग्रेस पार्टी छोड़कर नए झंडे के साथ शुरुआत करनी चाहिए. सीएम गहलोत आसानी से पद छोड़ने वाले नहीं है अगर आखिर में उन्हें बना भी दिया तो आचार संहिता लग जाएगी और सारा कंट्रोल चुनाव आयोग के हाथ में रहेगा. बेनीवाल ने कहा कि डॉ. किरोडी लाल मीणा को भी अपनी पार्टी छोड़कर सड़क पर लड़ाई लड़नी चाहिए. अगर हम तीनों साथ आए तो आगामी विधानसभा चुनाव में आएंगी हमारी 140 सीटें. सचिन पायलट राजस्थान की चिंता करते हैं तो अब समय आ गया कि नए झंडे के साथ शुरुआत करें.

Trending news