Jaipur: इस सीन को देखकर पत्नी हो गई बेहोश!अस्पताल में भर्ती,सामोद थाना का मामला
Advertisement

Jaipur: इस सीन को देखकर पत्नी हो गई बेहोश!अस्पताल में भर्ती,सामोद थाना का मामला

Jaipur: नेपाली दम्पति ने किया सुसाइड का प्रयास,पति की मौत के बाद पत्नी अस्पताल में भर्ती.ये मामला सामोद थाना का है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. 

 

Jaipur: इस सीन को देखकर पत्नी हो गई बेहोश!अस्पताल में भर्ती,सामोद थाना का मामला

Jaipur: जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके में स्थित महादेव नगर गांव एक नेपाली दंपति सुसाइड करने का प्रयास किया.पति की मौत हो गई और पत्नी बेहोश हालत में मिली है.मामले की सूचना मिलने पर सामोद थानाधिकारी पूजा पूनिया मय जाब्ते के मौके पर पहुंची.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तो वहीं, पत्नी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी नेपाल से आकर जाटावाली इलाके में रह रहे थे.

 दोनों पति-पत्नी यहां आए होटल पर काम करते थे.देर शाम को दोनों ने साथ खाना खाकर सो गए सुबह जब होटल मालिक आया तो रसोई का गेट नहीं खोला.गेट को जब तोड़ा गया तो दोनों जमीन पर पड़े हुए थे.मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों को अस्पताल लाया गया जहां पति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और पत्नी को इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया.

 इधर, पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया है.जानकारी के मुताबिक करीब एक माह पहले ही दोनों ने शादी की थी. दोनों एक होटल पर रह रहे थे.रात को पति ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

पति को लटका देखकर पत्नी ने भी फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की.लेकिन वह बच गई.तब तक सामोद पुलिस मौके पर पहुंच गई.ओर अस्पताल लेकर पहुंच गई.मृतक की पहचान बसंता परिहार के रूप में हुई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में नर्सिंग कॉलेज बिल्डिंग की छत गिरी, स्टाफ ने भागकर बचाई जान, कहा बच गए!

 

Trending news