Jaipur: हनीट्रैप में फंसाकर रकम ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार, 1 करोड़ रुपए मांग रही थी शिकायतकर्ता से
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1689294

Jaipur: हनीट्रैप में फंसाकर रकम ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार, 1 करोड़ रुपए मांग रही थी शिकायतकर्ता से

Jaipur: जयपुर  से एक हैनीट्रैप का मामला सामने आया है, जहां एक 74 वर्षीय बुजुर्ग को ब्लैकमेल किया गया है.  5 लाख रुपये लेते हुए आरोपी महिला को भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  74 वर्षीय शिकायतकर्ता व्यापारी ने मंगलवार को पुलिस थाना भट्टा बस्ती में इस महिला को लेकर शिकायत दी थी.

 

Jaipur: हनीट्रैप में फंसाकर रकम ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार, 1 करोड़ रुपए मांग रही थी शिकायतकर्ता से

Jaipur: जयपुर में हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है, जिसमें एक 74 वर्षीय हार्ट मरीज बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपये लेते हुए आरोपी महिला को भट्टा बस्ती थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  74 वर्षीय शिकायतकर्ता व्यापारी ने मंगलवार को पुलिस थाना भट्टा बस्ती में इस महिला को लेकर शिकायत दी थी. जिसके बाद पुलिस ने महिला को बुजुर्ग से पैसा लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

आरोपित महिला को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को सबूतों के साथ बताया कि कैसे एक 56 वर्षीय महिला जिसका नाम निशा उर्फ नीरजा है उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही हैं. पीड़ित ने पुलिस के सामने सबूत के तौर पर वीडियो और ऑडियो रखे जिसमें ब्लैकमेल करने वाली महिला अब तक पीड़ित से 40 लाख रुपए ले चुकी हैं.

साथ ही 20 लाख रुपए से 1 करोड़ रुपए की डिमांड कर रही हैं. पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित और महिला एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं. जिसका फायदा उठा कर महिला अब उससे पैसा लूट रही हैं. उन्हे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसा लेती जा रही हैं. पिछले कई दिनों से निशा पीड़ित बुजुर्ग को पैसों के लिए धमका रही थी.

हनीट्रैप में गिरफ्तार हुई महिला ने पूछताछ में बताया कि वह अपने परिवार के साथ विद्याधर नगर इलाके में रहती हैं. उसकी एक बेटी है जिसकी उस ने शादी कर दी हैं. महिला के पति की मौत को करीब 20 साल हो चुके हैं. पुलिस पूछताछ में निशा के द्वारा अन्य किसी को ब्लैकमेल किया गया है तो उस सम्बंध में भी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit: नाथद्वार पहुंचे पीएम मोदी, आखिर क्या है यहां से कनेक्शन,आदिवासी वोटर्स पर रहेगी नजर

 

 

Trending news