Jaipur News: धारदार हथियार से महिला की हत्या, आपसी रंजिश का बताया जा रहा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414052

Jaipur News: धारदार हथियार से महिला की हत्या, आपसी रंजिश का बताया जा रहा मामला

Jaipur News: नरैना थानां इलाके के सोलावता गांव में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है.

Jaipur News: धारदार हथियार से महिला की हत्या, आपसी रंजिश का बताया जा रहा मामला
Jaipur News: जयपुर जिले के नरैना थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने धारधार हथियार से महिला को जगह-जगह से काटकर महिला की हत्या कर दी. महिला नरेना थाना क्षेत्र के सोलावता गांव की निवासी बताई जा रही है .
 
मृतका की शिनाख्त गंगा देवी बावरिया के रूप में हुई. सूचना पर नरेना थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर FSL व डॉस्कायड टीम को मौके पर बुलाया. इधर मामले को गम्भीर मानकर जयपुर ग्रामीण SP शांतुनु कुमार सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ हरिप्रसाद सोमानी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.
 
फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. जयपुर ग्रामीण एसपी शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि मृतक महिला के पीहर पक्ष ने चार-पांच लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस सभी एंगल पर काम कर रही है. हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. इसके लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर 6 महीने पहले मिले फ्रेंड के लिए छोड़ा पति और बच्ची, चूरू पहुंची तो... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news