Churu News: फेसबुक पर 6 महीने पहले मिले फ्रेंड के लिए छोड़ा पति और बच्ची, चूरू पहुंची तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2413753

Churu News: फेसबुक पर 6 महीने पहले मिले फ्रेंड के लिए छोड़ा पति और बच्ची, चूरू पहुंची तो...

Churu News: फेसबुक फ्रैंड से मिलने पहुंची यूपी की युवती सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसे घायल अवस्था मे राजकीय डीबी अस्पताल पहुँचाया गया. फिलहाल, चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया.

Symbolic Image

Rajasthan News: फेसबुक पर पांच माह पूर्व बने फ्रेंड के लिए यूपी की रहने वाली 21 वर्षीय विवाहिता अपनी दो साल की बेटी व पति को छोड़कर चूरू पहुंच गई. पति और ससुरालवालें से झगड़ा कर वह चूरू पहुंची, जहां से तारानगर में अपने फेसबुक फ्रेंड से मिली. फ्रेंड के साथ बाइक पर जाते समय रास्ते में वह चलती बाइक से गिरकर हादसे का शिकार हो गई, जिससे विवाहिता के सिर में गंभीर चोट आई. विवाहिता को निजी वाहन से फ्रेंड व उसके परिजन राजकीय डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.

फेसबुक फ्रैंड के खातिर छोड़ा अपना घर बार

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना के हेड कांस्टेबल सुभाष चंद्र मीणा पहुंचे. पूछताछ में सामने आया कि उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की 21 वर्षीय विवाहिता की पांच माह पहले तारानगर के एक गांव के युवक प्रवीण से फेसबुक पर जान पहचान हुई थी. दोनों में दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि विवाहिता ने प्रवीण के लिए अपना घर बार छोड़ने का फैसला कर लिया. उससे मिलने के लिए विवाहिता ट्रेन से चूरू पहुंच गई, लेकिन जब इसका प्रवीण को पता लगा, तो उसने विवाहिता के दिल्ली पहुंचने पर ही उसे चार सौ रुपए फोन पे कर वापस घर लौटने की बात कहीं. इसके बावजूद भी वह जिद कर के यहां तक पहुंच गई.  महिला ने प्रवीण को अपने पहुंचने का कॉल किया और जब प्रवीण उसे अपनी बाइक पर बैठाकर गांव की तरफ जा रहा था, तभी रास्ते में वह बाइक से गिरकर घायल हो गई.

विवाहिता ने बयान देने से किया इनकार

हैड कांस्टेबल सुभाषचंद्र मीणा ने बताया कि विवाहिता ने बयान देने से इंकार करते हुए इतना ही बताया कि उसकी मोबाइल पर प्रवीण से बात होती थी. वह घर से नाराज होकर निकल गई थी और यहां सड़क हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल, विवाहिता प्राथमिक ईलाज कर उसको छुट्टी दे दी गई है. पुलिस थाने में इस मामले को लेकर किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- बहन की मौत की खबर सुन सदमे में भाई, भारत आते ही शव का दोबारा करवाया पोस्टमार्टम

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news