Jaipur: ट्रैफिक पुलिस ने चलाया नो हॉक अभियान, वाहनों को रोक कर लगाए नो हॉक स्टीकर
Advertisement

Jaipur: ट्रैफिक पुलिस ने चलाया नो हॉक अभियान, वाहनों को रोक कर लगाए नो हॉक स्टीकर

राजधानी में बढ़ती ट्रैफिक समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से यातायात जागरुकता  अभियान  चलाया जा रहा है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से सोमवार को खासा कोठी चौराहे पर नो हॉक अभियान चलाया गया. जिसके जरिये आमजन से बेवजह हॉर्न नहीं बजाने की अपील की. साथ ट्रैफिक पुलिस ने  वाहनों को रूकवाकर भी उन पर नो हॉक के स्टीकर भी लगाये गये.

Jaipur: ट्रैफिक पुलिस ने चलाया नो हॉक अभियान, वाहनों को रोक कर लगाए नो हॉक स्टीकर

जयपुर:  राजधानी में बढ़ती ट्रैफिक समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से यातायात जागरुकता  अभियान  चलाया जा रहा है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से सोमवार को खासा कोठी चौराहे पर नो हॉक अभियान चलाया गया. जिसके जरिये आमजन से बेवजह हॉर्न नहीं बजाने की अपील की. साथ ट्रैफिक पुलिस ने  वाहनों को रूकवाकर भी उन पर नो हॉक के स्टीकर भी लगाये गये.

यह भी पढ़ेंः Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

इस अभियान को लेकर डीसीपी ट्रैफिक प्रहलाद कृष्णिया ने कहा कि, बेवजह कुछ वाहन चालक हॉर्न बजाते रहते है जिसकी वजह से ध्वनि प्रदुषण होता है.  इसके अलावा अस्पताल में मरिजों और स्कूलों में छात्रों को भी काफी परेशानी होती है.

 इसी कड़ी में सोमवार को वाहनों को रोककर उन्हें बिना किसी कारण के हॉर्न नहीं बजाने के लिए समझाया गया. उनके वाहनों पर नो हॉक के स्टीकर लगाय गये. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की सुविधा के लिए बनाये गये फैसिलिटी सेंटर का भी उद्घाटन किया गया.  समारोह में मौजूद लोगों ने भी बिना वजह के हॉर्न नहीं बजाने और यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news