Jaipur: माई हवेली अपार्टमेंट की लिफ्ट के चेंबर में गिरने से यूपी के छात्र की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378836

Jaipur: माई हवेली अपार्टमेंट की लिफ्ट के चेंबर में गिरने से यूपी के छात्र की मौत

माई हवेली अपार्टमेंट की लिफ्ट के चेंबर में गिरने से रविवार रात को एक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद यूपी के वाराणसी निवासी कुशाग्र मिश्रा को स्थानीय लोगों ने एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

Jaipur: माई हवेली अपार्टमेंट की लिफ्ट के चेंबर में गिरने से यूपी के छात्र की मौत

Jaipur: भांकरोटा इलाके में जयपुर-अजमेर एक्सप्रेस हाईवे पर स्थित यूनिक बिल्डर्स के माई हवेली अपार्टमेंट की लिफ्ट के चेंबर में गिरने से रविवार रात को एक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद यूपी के वाराणसी निवासी कुशाग्र मिश्रा को स्थानीय लोगों ने एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

कुशाग्र मिश्रा मणिपाल यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस सेकंड ईयर का छात्र था और इस अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल के फ्लैट नंबर 4128 किराए पर रह रहा था. हादसे के बाद जैसे ही कुशाग्र के साथियों को पता चला तो सैकड़ों की संख्या में लोग अपार्टमेंट के बाहर इकट्ठे हो गए. बताया जा रहा है कि कल रात करीब 8:30 बजे कुशाग्र नीचे जाने के लिए लिफ्ट का बटन दबाया तो कुछ देर बाद लिफ्ट के चेंबर का दरवाजा खुल गया, लेकिन लिफ्ट का फ्लोर नीचे नहीं आया.

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

अंधेरा होने का कारण युवक कुछ देख नहीं सका और लिफ्ट के चेंबर में दाखिल हो गया, जिससे वह सीधे बेसमेंट में आकर गिर गया, गिरने को आवाज सुनकर लोग दौड़े और बेसमेंट में लिफ्ट के चेंबर का दरवाजा तोड़कर घायल युवक को बाहर निकालकर जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अपार्टमेंट मैनेजमेंट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि लिफ्ट का समय पर मेंटीनेंस नही करने का कारण यह हादसा हुआ है.

Reporter- Amit Yadav

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news