बजरी के अवैध परिवहन पर पुलिस की कार्रवाई, 10 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205276

बजरी के अवैध परिवहन पर पुलिस की कार्रवाई, 10 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे पर इन दिनों खनन विभाग की निष्क्रीयता के चलते जमकर बजरी का अवैध परिवहन हो रहा है. बजरी परिवहन को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद डीएसटी टीम और आंधी थाना पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से बजरी का अवैध परिवहन करते 10 ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

बजरी के अवैध परिवहन पर पुलिस की कार्रवाई, 10 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

Jamwa Ramgarh: मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे पर इन दिनों खनन विभाग की निष्क्रीयता के चलते जमकर बजरी का अवैध परिवहन हो रहा है. बजरी परिवहन को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद डीएसटी टीम और आंधी थाना पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से बजरी का अवैध परिवहन करते 10 ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

थाना प्रभारी रामकिशोर शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र से गुजर रहे मनोहरपुर दौसा हाईवे पर आए दिन बजरी के अवैध परिवहन की शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद बुधवार को थाना प्रभारी और डीएसटी प्रभारी राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की दो टीम गठित की गई. 

एक दौरान एक टीम को दांतली घाटी मोड़ स्थित गड्ढों के पास तैनात किया गया. वहीं, दूसरी टीम को दौसा की ओर एक किमी दूर तैनात किया गया, जिससे चालक ट्रैक्टर को वापस नहीं ले जा सके. इस दौरान एक के बाद एक कर के बजरी से भरे 10 ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस की दो टीमों ने घेराबंदी कर पकड़ा.  

थाना पुलिस द्वारा अचानक की गई कार्रवाई से बजरी माफियाओं में हडकंप मच गया. थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर चालक सभी लोग सैंथल की बजरी का अवैध परिवहन करते हैं. 

कार्रवाई के दौरान किले के नीचे वाली ढाणी तन सैंथल जिला दौसा निवासी लल्लूराम माली, बंशी माली, रमेशचंद माली, रामजीलाल माली, मोहनलाल माली, राधेश्याम माली, छोटेलाल माली, नाथूलाल माली, अशोक माली और फूलचंद माली को गिरफ्तार किया गया. 

रिपोर्टर-अमित यादव

यह भी पढे़ंः विवाहिता को 24 दिन तक बनाया बंधक, 7 लोगों ने बारी-बारी जगह बदल-बदल कर किया रेप

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news