Jamwa Ramgarh: टोल प्लाजाकर्मी ने मांगा ID कार्ड, तो विधायक के ड्राइवर ने जड़ा थप्पड़
Advertisement

Jamwa Ramgarh: टोल प्लाजाकर्मी ने मांगा ID कार्ड, तो विधायक के ड्राइवर ने जड़ा थप्पड़

मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे स्थित नेकावाला टोल प्लाजा पर शनिवार शाम को अलवर शहर विधायक संजय शर्मा और टोलकर्मियों में आपसी कहासुनी हो गई. विधायक की शिकायत के बाद रायसर थाना पुलिस ने तीन जनों को हिरासत में लिया है.

विधायक के ड्राइवर ने जड़ा थप्पड़

Jamwa Ramgarh:  मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे स्थित नेकावाला टोल प्लाजा पर शनिवार शाम को अलवर शहर विधायक संजय शर्मा और टोलकर्मियों में आपसी कहासुनी हो गई. विधायक की शिकायत के बाद रायसर थाना पुलिस ने तीन जनों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार अलवर शहर की भाजपा विधायक संजय शर्मा शनिवार शाम को मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे स्थित नेकावाला टोल प्लाजा होते हुए जयपुर जा रहे थे. टोल प्लाजा पर टोलकर्मी ने विधायक के ड्राइवर से विधायक का पहचान पत्र मांगा, जिस पर विधायक ने अपना परिचय देते हुए 15वीं विधानसभा सत्र का आई कार्ड दिखा दिया. इसके बाद विधायक के ड्राइवर ने टोल मैनेजर को बुलाने की बात कही और इसी बात को लेकर टोल के पास फास्टैग बना रहे युवक से विधायक की कहासुनी हो गई. 

हालांकि विधायक द्वारा अपना आईकार्ड दिखाने के बाद टोल को आगे पार कर विधायक ने अपनी कार को रुकवा दिया. इसके बाद मैनेजर को बुलाने की बात कही. मामले की जानकारी के बाद टोल मैनेजर विजयदान मौके पर पहुंचे और विधायक से टोलकर्मियों की गलती मानते हुए माफी मांगी और जाने का आग्रह किया, लेकिन आरोप है कि विधायक और ड्राइवर कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए.
 
मामला बढ़ता देख मौके पर अन्य टोलकर्मी भी एकत्रित हो गए, इसी दौरान विधायक के ड्राइवर ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया और कार के अंदर से डंडा निकाल कर युवक को मारने का प्रयास किया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा कर विधायक को रवाना किया. इसके बाद विधायक शर्मा ने मामले की शिकायत, डीजी और एसपी जयपुर ग्रामीण को कर दी. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रायसर थाना प्रभारी रामधन सांडीवाल ने टोल प्लाजा से तीन जनों को हिरासत मे लिया है. विधायक संजय शर्मा का कहना है कि टोलकर्मियों ने परिचय देने के बाद भी टोल प्लाजा कर्मियों ने बदसलुकी की है, जिसकी मैने मौके से ही शिकायत डीजी और एसपी से की है. 

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - 

जमवारामगढ़ में सड़क निर्माण की कछुआ चाल, वाहन चालक हो रहे परेशान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news