IPL 2023: राजस्थान रॉयल में शामिल हुए ये दो धुरंधर खिलाड़ी, आईपीएल में होगा धमाका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502573

IPL 2023: राजस्थान रॉयल में शामिल हुए ये दो धुरंधर खिलाड़ी, आईपीएल में होगा धमाका

दिग्गज आलराउंडर जेसन होल्डर और दिग्गज बल्लेबाज जो रूट इन्हीं खिलाड़ियों को दो बड़े नाम का है.  राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले से काफी ज्यादा मजबूत नजर  जेसन होल्डर और जो रूट को अपनी टीम में खरीदने के बाद आ रही है. 

IPL 2023: राजस्थान रॉयल में शामिल हुए ये दो धुरंधर खिलाड़ी, आईपीएल में होगा धमाका

Rajasthan Royals IPL 2023:  मिनी ऑक्शन का आयोजन आईपीएल 2023 के लिए हो चुका है. अगले साल के IPL को लेकर दर्श्कों में उत्साह देखते ही बन रहा है. एक से बढ़कर एक बड़े सितारों को  इस बार सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम में शामिल किया है. पिछले साल आईपीएल 2022 की उपविजेता टीम भी इसमें पीछे नहीं रही है. पिछले साल IPL की उप विजेता टीम में से कई बड़े खिलाड़ी शामिल हुए हैं.

दिग्गज आलराउंडर जेसन होल्डर और दिग्गज बल्लेबाज जो रूट इन्हीं खिलाड़ियों को दो बड़े नाम का है.  राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले से काफी ज्यादा मजबूत नजर  जेसन होल्डर और जो रूट को अपनी टीम में खरीदने के बाद आ रही है. शायद अब ये कहना गलत नहीं होगा कि इन खिलाड़ियों को शामिल करने के बाद राजस्थान की टीम अगले आईपीएल के लिए मजबूत दावेदर नजर आ रही है. राजस्थान रॉयल्स  की टीम में मिडिल ऑर्डर की अक्सर देखने को मिलती रही है. इन खिलाड़ियों के आने के बाद इस समस्या का समाधान होता हुआ दिख रहा है.

जेसन होल्डर और जो रूट दोनों ही अनुभवी खिलाड़ी हैं. साथ ही दोनों ही खिलाड़ियों ने कई मैच जिताएं हैं.बड़े ट्रंप कार्ड  राजस्थान रॉयल्स के लिए ये दोनों खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. दोनों ही खिलाड़ियों ने अपना जलवा मैदान पर बिखेरा है. साथ ही इन दोनों खिलाड़ियों पर टीम का भरोसा है.

ऑक्शन में राजस्थान ने खरीदे ये खिलाड़ी

एडम जैम्पा – 1.5 करोड़ रुपये
डोनेवन फरेरा – 50 लाख रुपये
जेसन होल्डर 5.75 करोड़ रुपये
केएम आसिफ – 30 लाख रुपये
आकाश वशिष्ठ – 20 लाख रुपये
जो रूट – 1 करोड़ रुपये
मुरुगन अश्विन – 20 लाख रुपये
कुनान राठौर – 20 लाख रुपये
अब्दुल पीए – 20 लाख रुपये

राजस्थान रॉयल्स की टीम ऑक्शन के बाद 

कुणाल राठौर, मुरुगन अश्विन, आकाश वशिष्ठ, ट्रेंट बोल्ट, देवदत्त पड़िक्कल, युज़वेंद्र चहल, आर अश्विन, जेसन होल्डर, यशस्वी जायसवाल,के सी करिअप्पा, कुलदीप सेन, ध्रुव जुरेल, कुलदीप यादव, अब्दुल बासिथ, संजू सैमसन, जॉस बटलर, प्रसिद्ध कृष्णा, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, जो रूट, ओबेद मकॉए, डॉनोवन फ़रेरा, के एम आसिफ,  .  

Trending news