जया किशोरी ने कहा- जब तक मेरी शर्तें पूरी नहीं होंगी, शादी नहीं करने वाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639612

जया किशोरी ने कहा- जब तक मेरी शर्तें पूरी नहीं होंगी, शादी नहीं करने वाली

Jaya kishori: जया किशोरी ने कहा है कि जो लड़का उनकी बात मानेगा, वो उसी से विवाह करेंगी, वरना वह शादी नहीं करेंगी. उनकी यह बात पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. 

जया किशोरी ने कहा- जब तक मेरी शर्तें पूरी नहीं होंगी, शादी नहीं करने वाली

Jaya kishori: जया किशोरी के देश के साथ-साथ विदेशों में फैन हैं. वह एक कथावाचक होने के साथ एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं. इन दुनियां में उनके लाखों नहीं करोड़ों फैंस हैं. उन्हें देखने और सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती है. 

लोग उनकी बातों से इतने प्रभावित होते हैं कि उनकी कहीं बातों पर अमल भी करते हैं. बता दें कि इनदिनों कथावाचक जया किशोरी अपनी शादी के सवाल को लेकर सु्र्खियों में बनी हुई हैं. 

बागेश्वर धाम से जया किशोरी की शादी? 
उनकी शादी को लेकर इंटरनेट पर एक अफवाह भी फैली थी कि वो और बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द विवाह करने वाले हैं. इस पर बागेश्वर महाराज ने कहा था कि ये बात गलत है और जया किशोरी उनकी बहन है. 

शादी में है वक्त 
वहीं, अब जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनकी बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. जया किशोरी ने कहा कि उन्हें पहली बात तो जल्दी शादी नहीं करनी है क्योंकि उनको अभी बहुत सारे काम पूरे करने हैं. दूसरी बात यह है कि मुझसे शादी करने के लिए लड़के को मेरी दो शर्तें माननी पड़ेगी, तभी शादी करूंगी, वरना नहीं. 

जया किशोरी ने कहा मैं सब छोड़ सकती हूं पर इनको नहीं 
जया किशोरी ने अपनी शादी की शर्तों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी पहली शर्त है कि लड़का कोलकाता का ही हो, ताकि वह अपने माता-पिता के आसपास रह सके. दूसरी यह है कि अगर वो कोलकाता का नहीं है तो उसे इस बात पर राजी होना होगा कि शादी के बात उसके माता-पिता उनके ससुराल के आस-पास घर लेंगे और वह वहीं रहेंगे क्योंकि वो सब छोड़ सकती हैं, लेकिन माता-पिता को नहीं छोड़ सकती हैं और ना ही उनसे दूर रह सकती हैं. इसके चलते जो मानेगा जया किशोरी की शर्तें, उसी से करेंगी शादी. 

यह भी पढ़ेंः मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने भरतपुर के किसानों की फसल खराबे की जल्द गिरदावरी करवाने के दिए निर्देश

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर शुरू हुआ बारिश और ओले गिरने का दौर, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Trending news