शादी के बाद 60 साल तक एक इंसान के साथ एक कमरे में: जया किशोरी
Advertisement

शादी के बाद 60 साल तक एक इंसान के साथ एक कमरे में: जया किशोरी

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल जया किशोरी ने वायरल वीडियो में शादी को लेकर कहा कि आने वाले 60 साल एक इंसान के साथ एक ही कमरे में...

शादी के बाद 60 साल तक एक इंसान के साथ एक कमरे में: जया किशोरी

Jaya Kishori: फेमस कथावाचक जया किशोरी की शादी को चर्चा इनदिनों खूब हो रही हैं. हर कोई बस एक ही सवाल कर रहा है कि जया किशोरी कब शादी करने वाली हैं. इसी के चलते जया किशोरी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह बता रही हैं कि 60 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में रहना, ये बहुत मुश्किल है. 

जया किशोरी का यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है और हर कोई शादी पर कही बात की तारीफ कर रहा है. दरअसल, वीडियो में जया किशोरी ने शादी को लेकर एक-एक छोटी बात बताई हैं, जो लोगों को खूब पंसद आ रही हैं. लोगों वीडियो को एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में जया किशोरी ने कहा कि विवाह यानी शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है. इसके आगे उन्होंने कहा कि लोगों ने आज शादी को एक टू डो गोल बना लिया है. जैसे लोग शादी इस तरह करते है कि चलो उम्र हो गई है शादी कर लेते हैं. इसका साथ ही उन्होंने इसको आसान शब्दों में कहते हुए कहा कि शादी को सीधा मतलब यह है कि अब आपको एक इंसान के साथ आने वाले 50-60 एक कमरे में ही गुजारने हैं. उनका कहना है कि शादी करते वक्त सोचे और इस बात को ध्यान रखें कि आप 50-60 तक एक इंसान के साथ रह सकते हैं. 

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को जया किशोरी ने अपने इंस्टा अकाउंट से लोगों को शेयर किया है, जिस पर लाइक्स के साछ कमेंट्स आ रहे हैं. लोग कह रहे है कि आप बिल्कुल सही कह रहे हैं. 

बता दें कि राजस्थान में जन्मी जया किशोरी फिलहाल कोलकाता अपने परिवार के साथ रहती हैं और उन्होंने अपनी शादी को लेकर अपने होने वाले जीवनसाथी के लिए दो शर्त रखी हैं. इनके पूरे होने पर ही जया किशोरी शादी करेंगी. 

यह भी पढ़ेंः जानिए जया किशोरी कब और किससे करेंगी शादी?

यह भी पढ़ेंः क्या बागेश्वर महाराज से शादी करने वाली हैं जया किशोरी? वीडियो में दिया जवाब

Trending news