Jhunjhunu: जिला कलेक्टर यूडी खान देखा नया Covid Care Center, कल से होगा शुरू
Advertisement

Jhunjhunu: जिला कलेक्टर यूडी खान देखा नया Covid Care Center, कल से होगा शुरू

जिला कलेक्टर ने 30 ऑक्सीजन बैड्स का तैयार कोविड वार्ड और 10 बैड्स का तैयार आइसोलेशन वार्ड देखा और संगठनों द्वारा की गई व्यवस्थाओं की प्रशंसा की. 

मरीज निजी अस्पतालों की बजाय इन सेंटरों पर आकर फ्री में अपना इलाज करा सकेंगे.

Jhunjhunu: शहर के विभिन्न नौ सामाजिक संगठनों ने मिलकर डाइट के सामने थ्री डॉट्स चिल्ड्रन एकेडमी में कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) बनाया है, जिसका निरीक्षण करने के लिए जिला कलेक्टर यूडी खान (UD Khan) पहुंचे. उनके साथ आरएएस अधिकारी राजनारायण शर्मा, सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर तथा पीएमओ डॉ. वीडी बाजिया भी थे. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu : नौ सामाजिक संगठन मिलकर भगाएंगे Corona, Covid Care सेंटर किया तैयार

इस मौके पर जिला कलेक्टर ने 30 ऑक्सीजन बैड्स का तैयार कोविड वार्ड और 10 बैड्स का तैयार आइसोलेशन वार्ड देखा और संगठनों द्वारा की गई व्यवस्थाओं की प्रशंसा की. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu : सीरी ने नाइट्रोजन जनरेशन प्लांट को बीडीके में लगाया, अब ये बनाएगा Oxygen

उन्होंने कहा कि इस तरह की पहल कर हम सरकारी अस्पतालों से मरीजों का दबाव कम कर सकते हैं. साथ ही मरीज निजी अस्पतालों की बजाय इन सेंटरों पर आकर फ्री में अपना इलाज करा सकेंगे. उन्होंने इसके लिए सभी संगठनों को साधुवाद दिया और कहा कि अन्य भामाशाह और संगठन भी इस दिशा में सोचकर कोरोना की लड़ाई में प्रशासन का सहयोग करें. 

क्या कहना है सीएमएचओ का
सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि इस कोविड केयर सेंटर को बुधवार को हर हाल में शुरू करने के लिए योजना बना ली गई है, जिसमें चार चिकित्सकों के साथ-साथ नर्सिंग स्टाफ लगाया जाएगा. इसके अलावा अन्य व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी इन संगठनों ने उठाई है, जो एक अच्छी पहल होने के साथ प्रेरणास्पद कदम है.

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news