Jhunjhunu: बिना कोविड रिपोर्ट के 'No Entry', DM ने दिए कार्रवाई के निर्देश
Advertisement

Jhunjhunu: बिना कोविड रिपोर्ट के 'No Entry', DM ने दिए कार्रवाई के निर्देश

Jhunjhunu: DM ने कहा कि यात्रियों का तापमान व ऑक्सीजन लेवल जांच किया जाए. संदिग्ध होने पर सैंपल लेने के बाद रानी सती मंदिर स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में एंबुलेंस से भिजवाएं. 

झुंझुनूं में बिना कोविड रिपोर्ट के नो एंट्री. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jhunjhunu:  जिला कलेक्टर उमरदीन खान दूसरे राज्यों से आ रहे ‌कोरोना‌ संक्रमित व्यक्ति को लेकर सख्त नजर आ रहे हैं. उन्होंने हरियाणा बॉर्डर (Haryana Border) से लगी चेक पोस्ट का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. पीपली में उन्होंने निर्देश दिए कि एक भी वाहन बिना जांच के नहीं निकले. बॉर्डर से गुजरने वाले सभी यात्रियों की RT-PCR जांच रिपोर्ट नेगेटिव होने पर ही प्रवेश देने के आदेश का सख्त पालन किया जाए.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Covid-19: Remdesivir की कालाबाजारी, BJP ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

 

उन्होंने कहा कि यात्रियों का तापमान व ऑक्सीजन लेवल जांच किया जाए. संदिग्ध होने पर सैंपल लेने के बाद रानी सती मंदिर स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में एंबुलेंस से भिजवाएं. उन्होंने पीलोद में चेक पोस्ट पर टेंट लगाने के निर्देश भी दिए, ताकि यात्रियों को असुविधा नहीं हो. जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने इसके बाद संपत सिंह की ढाणी चेक पोस्ट का निरीक्षण करते हुए कहा कि पटवारी, ग्राम सेवक या BLO में से एक इंचार्ज निरंतर पोस्ट पर मौजूद रहे. मेडिकल स्टाफ और पुलिस स्टाफ भी हर वक्त मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-राहत की खबर: Indore-Delhi के बाद Jaipur में बनेगा 5 हजार बेड्स का Covid Care Centre 

उन्होंने आवश्यकता पड़ने पर डीटीओ स्टाफ की सेवाएं लेने और चाय पानी की व्यवस्था करने की भी निर्देश दिए. वहीं, पचेरी कला में ऑक्सीजन मीटर को ठीक करवाने के निर्देश देते हुए उन्होंने आगाह किया कि दिल्ली से काफी संख्या में कोरोना संक्रमित व्यक्ति आ रहे हैं ऐसे में पूरी सख्ती बरती जाए.

(इनपुट-संदीप केड़िया)

Trending news