Jhunjhunu: कॉलेज में लहुलूहान हालत में मिला नर्सिंग स्टूडेंट, पूरे शरीर को ब्लेड से काटा
X

Jhunjhunu: कॉलेज में लहुलूहान हालत में मिला नर्सिंग स्टूडेंट, पूरे शरीर को ब्लेड से काटा

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के गुढ़ागौड़जी में हैरान करने वाली खबर सामने आई. एक नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग स्टूडेंट लहुलूहान हालत में मिला है.

Jhunjhunu: कॉलेज में लहुलूहान हालत में मिला नर्सिंग स्टूडेंट, पूरे शरीर को ब्लेड से काटा

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के गुढ़ागौड़जी में हैरान करने वाली खबर सामने आई. एक नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग स्टूडेंट लहुलूहान हालत में मिला है. मुताबिक सीथल गांव का रहने वाला सौरभ मीणा गांव में ही स्थित राजस्थान कॉलेज ऑफ नर्सिंग में बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष (Jhunjhunu Nursing student) का छात्र है. कॉलेज प्रबंधन ने परिजनों को फोन पर सूचना दी कि सौरभ ने कॉलेज में सुसाइड करने की कोशिश की है. जिस पर परिजन आए तो उन्हें सौरभ लहुलूहान और अचेत हालत में कॉलेज की पांचवीं मंजिल पर मिला. जिसे बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यहां पर सौरभ ने होश में आने के बाद बताया कि वह टायलेट करने के लिए तीसरी मंजिल पर गया था. जहां पर पीछे से कुछ युवकों ने उस पर हमला किया और फिर उसे पांचवीं मंजिल पर ले गए. इसके बाद उसे कुछ नहीं पता, लेकिन परिजनों को सौरभ के पूरे शरीर में ब्लेड से कटे होने के निशान मिले हैं. परिजनों ने इस मामले में गुढ़ागौड़जी थाने में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढें- CM Gehlot ने ली पर्यटन विभाग की समीक्षा बैठक, कहा- Rajasthan की मजबूत ब्रांडिंग की जाए

वहीं, परिजनों और सौरभ ने भी बताया कि एक लड़की के साथ बातचीत को लेकर उसे झूठा फंसाकर दबाव बनाया जा रहा था. जिसे लेकर उसने झुंझुनूं एसपी को फोन पर भी शिकायत की थी और खुद की जान को खतरा बताया था. यही नहीं उसने परिजनों को भी बताया था, लेकिन परिजनों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है...जो दिल दहलाने वाला है. जिसमें खून से लथपथ सौरभ अचेत हालातों में दिखाई दे रहा है और कोई उसको हाथ तक नहीं लगा रहा है. अस्पताल पहुंचाने के बजाय परिजनों को सूचना देने पर कॉलेज स्टाफ और प्रबंधन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

Trending news