Jhunjhunu: गौशाला में टीन शेड की चोरी, एक गिरफ्त में, बाकी पर छानबीन जारी
Advertisement

Jhunjhunu: गौशाला में टीन शेड की चोरी, एक गिरफ्त में, बाकी पर छानबीन जारी

राजस्थान के झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में जोड़ियां रोड स्थित श्री कृष्ण गौशाला में टीन शैड चोरी मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया हैं. 

एक गिरफ्तार.

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में जोड़ियां रोड स्थित श्री कृष्ण गौशाला में टीन शैड चोरी मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया हैं. चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ ने बताया कि गौशाला के लिए लाई गई टीनों को 26 सितंबर की रात्रि को चोरों ने चुरा लिया था. इसके बाद गौशाला कमेटी की ओर से चिड़ावा थाने में टीन चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. मामले को लेकर पुलिस लगातार छानबीन करती रही. 

यह भी पढ़ें: दोस्तों संग स्नोफॉल के मजे लेती दिखीं IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया, Watch Video

सुलताना पुलिस चौकी की महिला कांस्टेबल सुषमा के जरिए मुखबिर अहम सूचना मिली. जिसके बाद सुलताना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए झारोड़ा निवासी मोबीन खान पुत्र अमीन खान को गिरफ्तार कर लिया. सुलताना चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में शेष मुलजिम की तलाश जारी है. आपको बता दें कि सुलताना की श्री कृष्ण गौशाला में गायों के चारे के लिए बन रहे टीनशेड के लिए 110 टीन आई थी. 

यह भी पढ़ें: Reet 2021: रीट भर्ती की CBI जांच और रद्द करने की मांग तेज, 10 फरवरी को राजस्थान बंद को ऐलान

जिनमें से चोरों ने 60 टीनों को चुरा लिया. गौशाला चोरी प्रकरण मामले में पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा द्वारा चोरी के खुलासे को लेकर टीम गठित की गई. जिसमें चिड़ावा थानाधिकारी अनिल कुमार, सुलताना चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़, कांस्टेबल संदीप कुमार, पवन कुमार शामिल थे.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news