Airtel को चुनौती देने Jio लाया ये धमाकेदार ऑफर, बेहद सस्ता हुआ पूरे महीने का Data और Call
Advertisement

Airtel को चुनौती देने Jio लाया ये धमाकेदार ऑफर, बेहद सस्ता हुआ पूरे महीने का Data और Call

Jio 209 Recharge: हर महीने रीचार्ज कराने से टेशन-फ्री होना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर जरूरी है. Jio अपने कस्टमर्स को बेहतर सुविधा देने के णये ऑफर लेकर आया है.

Airtel को चुनौती देने Jio लाया ये धमाकेदार ऑफर, बेहद सस्ता हुआ पूरे महीने का Data और Call

Jio 209 Recharge: Jio अपने ग्राहकों के लिए रोज नये- नये प्लान लेकर मार्केट में आता है. अपने बेस्ट ऑफर के साथ काफी सुविधाएं जिसमें प्रीपेड प्लान से लेकर पोस्टपेड तक के प्लान शामिल है. ऐसे में यदि आप भी कोई नया प्लान इनदिनों सर्च कर रहे हैं तो हम आपकी मदद कर करते है ताकि आपकी जेब ज्यादा ढीली ना करनी पड़े. सबसे पहले जियो रिचार्ज 209 (Jio 209 Recharge) में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बता दें. ये प्लान ग्राहकों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. कस्टमर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए समय-समय पर किफायती और अधिक बेनिफिट्स वाले प्लान्स लेकर आया है.

Jio 209 Recharge में मिलेगा अब इतना डाटा

Jio 209 Recharge को आप Paytm, Phonepe और GPay के द्वारा आसानी से रिचार्ज करवा सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की मिलती है. डाटा को लेकर भी आपको कोई समस्या और शिकायत  नहीं होगी. क्योंकि ये प्लान रोजाना 1GB Data देता है. इसके अलावा इसमें Unlimited Calling भी मिलती है.  प्लान में 100 SMS रोजाना दिए जाते हैं. OTT Subscription भी आपको अलग से मिलता है, इसमें Jio TV, Jio Cinema और Jio Security शामिल है.

Jio 259 Recharge की वैलिडिटी 1 महीने की मिलती है. इस प्लान में रोजाना 1.5 GB Data दिया जाता है. साथ ही इसमें Unlimited Calling की फैसेलिटी भी मिलती है. इस प्लान में 100 SMS रोजाना दिए जाते हैं. OTT Subscription को लेकर भी आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है. Jio TV, Jio Cinema और Jio Security का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में शामिल है.

Jio 239 Recharge की वैलिडिटी 28 दिन की मिलती है. इस प्लान में कुल 42GB Data दिया जाता है. साथ ही इसमें रोजाना 1.5GB Data भी मिलता है. ये प्लान रोजाना 100 SMS की सुविधा भी देता है. इसके अलावा ये रिचार्ज करवाने के बाद 28 दिन के लिए Unlimited Calling भी मिलती है. ये प्लान भी OTT का सब्सक्रिप्शन साथ ही में फ्री देता है. कम कीमत में बेहतर फीचर्स वाला प्लान सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए ये बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. जियो के इस धांसू प्लान से आपको भरपूर मजा मिलेगा. 

 

 

Trending news