कालाडेरा थाना पुलिस को मिली सफलता, एटीएम मशीन तोड़ने का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276914

कालाडेरा थाना पुलिस को मिली सफलता, एटीएम मशीन तोड़ने का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने गांव में एटीएम तोड़ने के मामले में फरार चल रहे एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है.  पुलिस इस मामले में पहले ही दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.  यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव में किसान और सेना में जाने की तैयारी कर रहे युवा ब

कालाडेरा थाना पुलिस  को मिली सफलता, एटीएम मशीन तोड़ने का आरोपी  गिरफ्तार

Chomu: जयपुर जिले की कालाडेरा थाना पुलिस ने गांव में एटीएम तोड़ने के मामले में फरार चल रहे एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है.  पुलिस इस मामले में पहले ही दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव में किसान और सेना में जाने की तैयारी कर रहे युवा बीजेपी को वोट नहीं देंगे - राकेश टिकैत

मामले को लेकर थानाधिकारी हरवेंद्र सिंह ने बताया कि, आरोपी गोविंद राम उर्फ गोमाराम मीणा को गिरफ्तार किया गया है. दो आरोपी रामलाल, राकेश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपियों ने करीब 1 महीने पहले भी गांव में एटीएम को तोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन सफल नहीं हो पाए.

 गनीमत रही कि, एटीएम में रखें 18 लाख रुपए सुरक्षित बच गए थे. फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस ने बताया कि, आरोपी दिन भर गांव शहर में घूम कर एटीएम की रेकी करते और रात के समय एटीएम लूटने की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

बता दें कि यह मामला घिनोई गांव में करीब 1 महीने पहले हुआ था. जिसमें तीन आरोपियों ने ATM में तोड़फोड़ की. जिसे लेकर कालाडेरा थाना SHO हरबेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई की गई थी. 

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

Trending news