Kirodi Lal Meena News : CHA की महापंचायत, किरोड़ी लाल मीणा का मिला साथ, पहले हाइवे किया जाम, फिर खोला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336687

Kirodi Lal Meena News : CHA की महापंचायत, किरोड़ी लाल मीणा का मिला साथ, पहले हाइवे किया जाम, फिर खोला

सासंद किरोड़ी लाल मीणा से जब जी मीडिया ने पूछा कि जनता के लिए आंदोलन तो हाईवे जाम कर जनता को क्यों परेशान करना ? तो सांसद ने जवाब दिया.

फाइल फोटो.

Kirodi Lal Meena News : कोविड स्वास्थ्य सहायकों के आंदोलन से जुड़ी किस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. सांसद किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में महापुरा से सिविल लाइंस के लिए कूच की जा चुकी है. सैंकड़ों की तादात में CHA कर्मी महापंचायत में शामिल हैं.

सासंद किरोड़ी लाल मीणा से जब जी मीडिया ने पूछा कि जनता के लिए आंदोलन तो हाईवे जाम कर जनता को क्यों परेशान करना ? तो किरोड़ी लाल मीणा ने सवाल के जवाब में तुरंत सड़क से हटकर अपनी सहमति जतायी और जाम हटाने के लिए अपने समर्थकों के साथ एक मैदान में आ  गये. जिसके बाद हाइवे से CHA कर्मी हट गये और पुलिस ने भी बेरिकड्स हटा लिये हैं.

fallback

क्या है कोविड स्वास्थ्य सहायकों की मांग
दरअसल राजस्थान सरकार ने प्रदेश में कोरोना काल के समय घर-घर दवाइयां देने और मरीजों का डाटा जमा करने के लिए कोविड स्वास्थ्य सहायकों की सीधी भर्ती की थी, लेकिन कोरोना की लहर जाने के बाद सरकार ने इनकी सेवाएं लेना बंद कर दिया.

fallback

फिलहाल आंकड़ों की मांने तो देश भर में 25 हजार कोविड स्वास्थ्य सहायक नौकरी पर लगाए गए थे. जिन्होने जान हथेली पर रखकर काम किया गली गली घूम कर सैंपलिगं की वैक्सीनेशन कराया. लेकिन फिर  सरकार आदेश जारी कर सभी की सेवाओं को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया. सरकार के इसी फैसले के खिलाफ कोविड स्वास्थ्य सहायक आंदोलन कर रहे हैं. 

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Rajasthan Weather : बाढ़ के बाद अब उबल रहा राजस्थान, मौसम विभाग के मुताबिक 8 सिंतबर के बाद बदलेंगे हालात

 

 

Trending news