Kotputli: बेटी की शादी के कुछ घंटे पहले पिता हुआ लापता, घर में अफरा-तफरी का माहौल
Advertisement

Kotputli: बेटी की शादी के कुछ घंटे पहले पिता हुआ लापता, घर में अफरा-तफरी का माहौल

जयपुर में कोटपूतली थाने के सामने एक घर में बेटी की शादी है जिसमें बेटी के पिता का अचानक लापता होने का मामला सामने आया है. 

घर में अफरा-तफरी का माहौल

Kotputli: राजस्थान के जयपुर में कोटपूतली थाने के सामने एक घर में बेटी की शादी है जिसमें बेटी के पिता का अचानक लापता होने का मामला सामने आया है. बेटी की शादी के 14 घंटे पहले पिता अचानक लापता हो जाने से शादी के घर में अफरा-तफरी का माहौल बना है. परिजनों ने लापता अशोक सैनी को काफी तलाशा लेकिन अशोक सैनी का कही भी सुरग नहीं लगा जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है.

पुलिस ने बताया कि कल अशोक सैनी जयपुर गया था जिसके बाद कोटपूतली आने के दौरान रास्ते में लापता हो गया. परिजनों ने अशोक सैनी को काफी तलाशा और मोबाइल के द्वारा भी काफी सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन लापता अशोक सैनी का कही भी सुराग नहीं लगा. परिजनों ने आखिर थाने में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद लापता अशोक सैनी को तलाश करने में कोटपूतली थाना पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ें - युवक की हत्या कर शव खेत में डाला, ग्रामीणों ने लगाए ये गंभीर आरोप

थाना अधिकारी सवाई सिंग ने बताया कि गुमशुदा की तलाश करने में साइबर सेल की मदद भी ली जा रही है लेकिन बड़ी बात है कि बेटी की शादी के समय में कुछ ही घंटे बचे है लेकिन पिता का अभी तक कोई सुराग नहीं लगना चिंता का विषय है. परिजन और महमानों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. वहीं परिजन और महेमानों ने अनहोनी की आशंका जताई है. कुछ लोगों का कहना है कि मामले में पारवारिक वजह भी हो सकती है लेकिन पूरे मामले का खुलासा पुलिस की जांच के बाद ही हो पाएगा.

Report: Amit Yadav

Trending news