यासीन खान हत्याकांड: गाड़ी में GPS लगा कर किया पीछा, मौका पा कर कुल्हाड़ी से हमला कर ली जान, 1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2337586

यासीन खान हत्याकांड: गाड़ी में GPS लगा कर किया पीछा, मौका पा कर कुल्हाड़ी से हमला कर ली जान, 1 आरोपी गिरफ्तार

यासीन खान हत्याकांड :  भाजपा नेता यासीन मर्डर केस में पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Kotputli News Zee Rajasthan

Rajasthan news: कोटपूतली-बहरोड़ में भाजपा नेता यासीन खान पर जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपियों ने यासीन की कार में जीपीएस लगाया हुआ था. उन्होंने वारदात को अंजाम देने के लिए लंबे समय तक प्लानिंग की थी. इसके बाद गुरुवार को जयपुर से अलवर जाते समय रास्ते में गाड़ी रुकवाकर हथौड़े, कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया.

आपसी रंजिश के चलते की हत्या 
नरायणपुर थाना प्रभारी शिंभुदयाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस मृतक यासीन के पड़ोसी गांव बेलाका (अलवर) के रहने वाले अकरमदीन उर्फ अकरम (28) को गिरफ्तार किया गया है. यासीन और इसके बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसलिए अपने साथियों के साथ मिलकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है. 

अधमरा कर छोड़ भागे बदमाश 
अकरमदीन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपियों ने यासीन की हत्या करने के लिए कई दिनों तक प्लान बनाया था. यासीन की गाड़ी में जीपीएस लगाकर उसको ट्रेस भी किया. गुरुवार को आरोपियों जयपुर से अलवर आ रहे यासीन की गाड़ी को नारायनपुर के विजयपुरा गांव में आगे पीछे गाड़ी लगाकर रुकवा लिया और उसके साथ लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से मारकर अधमरा कर दिया. बदमाशों ने खान को करीब 15 से 20 मिनट तक बेरहमी से पीटा. इस दौरान उन्होंने हाथ-पैर और कमर तक तोड़ दिए. इसके बाद हमलावर यासीन को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

इतना मारा जैसे गोलियों से भून दिया हो
यासीन के भाई शम्मी ने बताया कि मेरे भाई को 6 से 7 लोगों ने पकड़ा था. इसके बाद हथौड़े, सरिए और कुल्हाड़ी से बदमाश उन पर टूट पड़े. इतना मारा जैसे किसी ने गोलियों से भून दिया हो. मैं बता नहीं पा रहा हूं. उनका शव देख अंदर से हम छलनी हो रहे हैं. उन्हें जमीन में लिटा कर पैरों में सरिए आर-पार कर दिए. सिर्फ पैरों-पैरों पर ही करीब 50 घाव हैं. कमर से ऊपर लगभग 150 घाव हैं. हमसे उनका शव तक देखा नहीं गया. 

ये भी पढ़ें- CM भजनलाल आएंगे पूंछरी के लौठा, मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने तैयारियों का लिया जायजा

Trending news