Rajasthan Live News: गुड़ामालानी में राज्यमंत्री विश्नोई का दौरा, शहीद दिवस पर बाड़मेर में पुलिस शहीद पुलिसकर्मियों को दी जाएगी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2481230

Rajasthan Live News: गुड़ामालानी में राज्यमंत्री विश्नोई का दौरा, शहीद दिवस पर बाड़मेर में पुलिस शहीद पुलिसकर्मियों को दी जाएगी श्रद्धांजलि

Rajasthan Live News: बाड़मेर में सोमवार को दो महत्वपूर्ण आयोजन होंगे. उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री केके विश्नोई गुड़ामालानी का दौरा करेंगे, जहां वे गादेवी और नई उंदरी में ग्राम पंचायत भवनों का उद्घाटन करेंगे और जन सुनवाई में शिरकत करेंगे. इसके अलावा, पुलिस शहीद दिवस पर बाड़मेर के पुलिस लाइन में एक समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें एसपी नरेन्द्र मीणा शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को सम्मानित करेंगे.

Rajasthan Live News: गुड़ामालानी में राज्यमंत्री विश्नोई का दौरा, शहीद दिवस पर बाड़मेर में पुलिस शहीद पुलिसकर्मियों को दी जाएगी श्रद्धांजलि
LIVE Blog

Rajasthan Live News: बाड़मेर के उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री केके विश्नोई सोमवार को गुड़ामालानी का दौरा करेंगे. इस दौरान वे कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे, जिनमें गादेवी ग्राम पंचायत भवन का उद्घाटन समारोह, धन्यवाद सभा, और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के साथ जन सुनवाई शामिल हैं. इसके अलावा, वे दोपहर में नई उंदरी में ग्राम पंचायत भवन का उद्घाटन करेंगे और शाम ६ बजे जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. इसके अलावा पुलिस शहीद दिवस पर बाड़मेर के पुलिस लाइन में एक समारोह आयोजित किया जाएगा, जहां शहीद पुलिसकर्मियों को याद किया जाएगा और उनके परिजनों का सम्मान किया जाएगा. इस आयोजन में बाड़मेर के एसपी नरेन्द्र मीणा भी शामिल होंगे और शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को संबोधित करेंगे. यह आयोजन पुलिसकर्मियों की बहादुरी और बलिदान को सलाम करने का एक अवसर होगा. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog

21 October 2024
08:45 AM

Rajasthan Live News: जयपुर में कल से समान पात्रता परीक्षा (सीईटी) शुरू हो रही है, जिसमें तीन दिनों में 3 लाख 11 हजार 333 अभ्यर्थी भाग लेंगे. यह परीक्षा राजधानी के 150 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को अपने-अपने केंद्र पर परीक्षा के एक घंटे पहले पहुंचना होगा, उसके बाद प्रवेश नहीं मिलेगा. अभ्यर्थियों की भीड़ के कारण जयपुर में तीन दिन तक जाम के हालात बने रहने की संभावना है. बस और रेलवे स्टेशन पर भी भीड़ उमड़ेगी. इसलिए, अभ्यर्थियों को समय पर अपने केंद्र पर पहुंचने के लिए पहले से ही योजना बनानी होगी. परीक्षा के दौरान यातायात और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे, ताकि अभ्यर्थियों को कोई परेशानी न हो. अभ्यर्थियों को अपने एडमिट कार्ड और आवश्यक दस्तावेज साथ लाने की सलाह दी जाती है.

07:43 AM
Rajasthan Live News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का आज का कार्यक्रम व्यस्त है. दोपहर 1 बजे वे मुख्यमंत्री कार्यालय में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी से शिष्टाचार भेंट करेंगे. इसके बाद, दोपहर 3 बजे रामलीला मैदान में जयपुर संयुक्त वाल्मीकि एवं सफाई श्रमिक संघ द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में शामिल होंगे. यह समारोह मुख्यमंत्री के सम्मान में आयोजित किया गया है.
07:24 AM

Rajasthan Live News: जयपुर में आज दोपहर 12 बजे वार रूम में प्रदेश को-ऑर्डिनेशन समिति की महत्वपूर्ण बैठक होगी. इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा करेंगे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, अशोक गहलोत, सचिन पायलट, डॉ. सीपी जोशी सहित अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. बैठक में उपचुनावों की तैयारी और रणनीति पर चर्चा होगी.

07:23 AM
Rajasthan Live News: बाड़मेर के उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री केके विश्नोई सोमवार को गुड़ामालानी का दौरा करेंगे. इस दौरान वे गादेवी और नई उंदरी में ग्राम पंचायत भवनों का उद्घाटन करेंगे, धन्यवाद सभा में शामिल होंगे और ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के साथ जन सुनवाई में भाग लेंगे. इसके बाद वे शाम ६ बजे जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे.
07:22 AM
Rajasthan Live News: अंता (बारां) में एक किसान के साथ पिस्टल दिखाकर मारपीट के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी जावेद को गिरफ्तार किया है. इससे पहले यूसुफ को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे. थानाधिकारी दिग्विजय सिंह ने कहा कि बदमाशों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस ने यूसुफ का कस्बे के मुख्य मार्गों से जुलूस भी निकाला.

Trending news