Rajasthan Live News: विधानसभा उपचुनाव-2024 के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन, जयपुर एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 फिर होगा शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2487262

Rajasthan Live News: विधानसभा उपचुनाव-2024 के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन, जयपुर एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 फिर होगा शुरू

Rajasthan Live News: विधानसभा उपचुनाव-2024 के लिए नामांकन का अंतिम दिन और जयपुर एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की जल्द ही वापसी! यात्रियों की सुविधा में वृद्धि और विमान सेवाओं में सुधार होगा. 

Rajasthan Live News:  विधानसभा उपचुनाव-2024 के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन, जयपुर एयरपोर्ट का टर्मिनल 1 फिर होगा शुरू
LIVE Blog

Rajasthan Live News: राजस्थान के लिए आज का दिन बेहद खास है. विधानसभा उपचुनाव-2024 के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन है, जिसका मतलब है कि उम्मीदवारों के पास अपने नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अब केवल कुछ घंटे बचे हैं. यह उपचुनाव विभिन्न राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर होने वाले हैं. इसके अलावा जयपुर एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 को जल्द ही फिर से खोला जाएगा. यह टर्मिनल कुछ समय से बंद था, लेकिन अब यात्रियों की सुविधा के लिए इसे फिर से शुरू किया जा रहा है. जयपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इसकी घोषणा की है और यात्रियों को इसके लिए तैयार रहने के लिए कहा है. टर्मिनल 1 के फिर से खुलने से जयपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधा में वृद्धि होगी और विमान सेवाओं में भी सुधार होगा.

 

25 October 2024
07:53 AM

Rajasthan Live News: जयपुर में खोह नागोरियन थाने के सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) बलबीर को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. तलाशी के दौरान उनके पास से 1.18 लाख रुपये और उनके सरकारी क्वार्टर से पहले ही 1.82 लाख रुपये बरामद हुए थे, जिससे कुल मिलाकर लगभग तीन लाख रुपये बरामद हुए हैं. अदालत ने बलबीर और एक दलाल को रिमांड पर भेज दिया है.

07:52 AM

Rajasthan Live News: जयपुर में मौसम में बदलाव आया है, जहां दिन-रात का तापमान 2 डिग्री तक लुढ़क गया है. पिछले 24 घंटों में अधिकतम तापमान 32.6 डिग्री और न्यूनतम तापमान 22.0 डिग्री दर्ज किया गया. तापमान में गिरावट के साथ धूप की तल्खी भी कम हो गई है. मौसम विभाग के अनुसार, आगामी तीन-चार दिनों में आसमान साफ रहेगा, लेकिन कहीं-कहीं हल्के बादल छाने की संभावना है. इसके अलावा, हवा की गति कम होने से प्रदूषण बढ़ने का खतरा है. 

06:37 AM

Rajasthan Live News: भीलवाड़ा के माणिक्य नगर चौराहे पर एक आपसी कहासुनी के बाद चाकूबाजी में तीन लोग घायल हो गए. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भीमगंज थाने के बाहर प्रदर्शन किया. घायलों में भाजपा नेता देवेंद्र हाडा भी हैं, जिनकी कुशलक्षेम पूछने पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी पहुंचे. घायलों का इलाज एमजी हॉस्पिटल में जारी है. एएसपी पारस जैन ने मोर्चा संभाला और अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है.

06:36 AM

Rajasthan Live News: डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा सीट पर उपचुनाव 2024 के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन है. भाजपा के कारीलाल ननोमा, कांग्रेस के महेश रोत और भारत आदिवासी पार्टी के अनिल कटारा नामांकन भरने जा रहे हैं. नामांकन से पहले, प्रत्याशी सभा और रैली निकालकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे. यह उपचुनाव राजस्थान की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

06:33 AM

Rajasthan Live News: डूंगरपुर जिले की चौरासी विधानसभा में आज विधानसभा उपचुनाव 2024 के लिए नामांकन का अंतिम दिन है. इस महत्वपूर्ण अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ दोपहर ३ बजे सीमलवाड़ा पहुंचेंगे और भाजपा प्रत्याशी कारीलाल ननोमा की नामांकन सभा में शामिल होंगे. कारीलाल ननोमा को भाजपा ने राजस्थान के चौरासी सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. यह उपचुनाव राजस्थान और उत्तर प्रदेश की कई विधानसभा सीटों पर होने वाले हैं, जिसमें भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

06:33 AM

Rajasthan Live News: भीलवाड़ा के माणिक्य नगर चौराहे पर एक आपसी कहासुनी के बाद चाकूबाजी की घटना में तीन लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भीमगंज थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. घायलों में भाजपा नेता देवेंद्र हाडा भी शामिल हैं, जिनकी कुशलक्षेम पूछने के लिए पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी एमजी हॉस्पिटल पहुंचे. घायलों का इलाज जारी है और एएसपी पारस जैन ने मोर्चा संभाला है, साथ ही अतिरिक्त जाब्ता को क्षेत्र में तैनात किया गया है.

Trending news