Rajasthan Live News: आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, वैद्यनाथ धाम मंदिर के करेंगे दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2449825

Rajasthan Live News: आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, वैद्यनाथ धाम मंदिर के करेंगे दर्शन

आज का का दिन बेहद खास है. सीएम भजन लाल शर्मा आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे, इस दौरान सीएम  वैद्यनाथ धाम मंदिर के दर्शन करेंगे. इसके बाद भजनलाल शर्मा देवघर में परिवर्तन यात्रा जनसभा करेंगे.

Rajasthan Live News: आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे सीएम भजनलाल शर्मा, वैद्यनाथ धाम मंदिर के करेंगे दर्शन
LIVE Blog

Rajasthan live News, 28 September 2024: आज का का दिन बेहद खास है. सीएम भजन लाल शर्मा आज झारखंड के दौरे पर रहेंगे, इस दौरान सीएम  वैद्यनाथ धाम मंदिर के दर्शन करेंगे. इसके बाद भजनलाल शर्मा देवघर में परिवर्तन यात्रा जनसभा करेंगे. वहीं सीईटी 2024 की परीक्षा शुक्रवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई. जोधपुर में 72 केंद्रों पर दो पारियों में परीक्षा का आयोजन किया गया था. आज भी दो पारियों में परीक्षा आयोजित की जाएगी. दोनों दिनों में कुल 21624 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog

 

 

 

28 September 2024
08:09 AM

Rajasthan Live News: विधायक अनिता जाटव के पति पर नगर परिषद की जमीन पर कब्जा करने का आरोप

हिण्डौन विधायक अनिता जाटव के पति विक्रम जाटव पर नगर परिषद की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगा है. एडीएम करौली के निर्देश पर हिण्डौन एसडीएम हेमराज गुर्जर ने मामले की जांच करवाई. तहसील और नगर परिषद की टीम ने मौके पर जाकर नाप की, जिसमें विक्रम जाटव का 6 एयर सरकारी भूमि पर कब्जा पाया गया ¹. एसडीएम ने विधायक पति को नोटिस जारी कर नाले की जमीन से जल्द अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं. भाजपा नेता बच्चूसिंह बरगमा ने स्वायत शासन मंत्री से शिकायत की थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई.

 

08:09 AM
Rajasthan Live News: सैनिक राम स्वरूप कसवा की मौत का मामला
बीकानेर सैनिक राम स्वरूप कसवा की मौत का मामला, हाइवे पर तीसरे दिन भी धरना जारी, आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आज दोपहर पहुंचेंगे धरना स्थल, प्रशासन और परिजनों के बीच हुई अब तक की सभी वार्ता विफल, पुलिस का अतरिक्त जाब्ता तैनात, सैनिक को शहीद का दर्जा देने की है मांग.
06:59 AM

Rajasthan Live News: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र 

नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने बीकानेर के सैनिक रामस्वरूप कस्वां की मौत के मामले में न्याय की मांग की है. रामस्वरूप कस्वा की श्रीनगर के अनंतनाग में गोली लगने से मौत हो गई थी. बेनीवाल ने बिना कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के मौत को आत्महत्या बताने की निंदा की है और इस मामले की जांच व शहीद का दर्जा देने की मांग की है.

स्थानीय लोगों में इस मामले को लेकर भारी रोष है और वे पिछले तीन दिनों से न्याय की मांग को लेकर आंदोलित हैं. सैनिक की पार्थिव देह भी तीन दिनों से मिल्ट्री अस्पताल में रखी हुई है. बेनीवाल ने मांग की है कि सेना के उच्च अधिकारियों को इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के लिए अनंतनाग भेजा जाए और बीकानेर जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को हटाते हुए उसके खिलाफ कार्यवाही की जाए. साथ ही, रामस्वरूप कस्वा का उनके परिजनों की सहमति के बाद पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाए.

06:58 AM

Rajasthan Live News: मौजमाबाद थाने में सीएलजी सदस्यों की नियुक्ति विवाद
मौजमाबाद थाने में सामुदायिक पुलिस अधिकारियों (सीएलजी) की नियुक्ति को लेकर एक विवादित मामला सामने आया है. डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के खिलाफ शहर की निचली अदालत में परिवाद पेश किया गया है, जिसमें कहा गया है कि थानों में सीएलजी सदस्य नियुक्त करने का अधिकार पुलिस अधीक्षक को है, लेकिन डिप्टी सीएम बैरवा ने सरकारी लेटर पैड पर ही नियुक्ति कर दी.

Trending news