राजस्थान में BJP का 'मिशन-25', बाड़मेर-जैसलमेर के कई कांग्रेस नेताओं ने पकड़ा 'कमल' का साथ
Advertisement

राजस्थान में BJP का 'मिशन-25', बाड़मेर-जैसलमेर के कई कांग्रेस नेताओं ने पकड़ा 'कमल' का साथ

Jaipur News: राजस्थान लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार बीजेपी 25 सीट जीतने की कोशिश की तैयारी में है. पार्टी के कुनबे का लगातार विस्तार हो रहा है. बाड़मेर -जैसलमेर के सक्रिय कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हुए.

bjp rajasthan - zee rajasthan

Jaipur News: राजस्थान में बीजेपी का मिशन 25 पूरे जोरों पर है. लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार 25 सीट जीतने की कोशिश की जा रही है. पार्टी के कुनबे का लगातार विस्तार हो रहा. बाड़मेर -जैसलमेर के सक्रिय कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हुए.

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने ज्वाइनिंग कराई. प्रदेश महामंत्री श्रवण बगड़ी, जैसलमेर ज़िलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश सहाडा, विधायक छोटू सिंह भाटी और एडवोकेट रूप सिंह मौजूद रहे. सदस्यता लेने के बाद सभी ने सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात की. 

जैसलमेर विधायक छोटू सिंह भाटी के साथ आए सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री का आभार जताया. सभी ने लोकसभा चुनाव मे पूरी ताकत से पार्टी को जिताने का संकल्प लिया. जैसलमेर से नगरपरिषद सभापति हरि वल्लभ कल्ला, मोहनगढ़ के प्रधान कृष्ण मुकेश चौधरी, पूर्व प्रधान मूलाराम चौधरी, यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष रहे मनोहर पाबडा ने बीजेपी की सदस्यता ली.

बाड़मेर से राजस्थान विश्विद्यालय की पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष प्रभा चौधरी, पूर्व जिला परिषद सदस्य और पूर्व बार अध्यक्ष करणाराम चौधरी, सहित सिद्धार्थ कड़वासरा और रमेश कड़वासरा भी बीजेपी में शामिल हुए.

वहीं, बता दें कि  राजस्थान की शेष सीटों पर बीजेपी आज प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है. लोकसभा चुनाव के नामांकन के लिए अंतिम दो दिन शेष बचे हैं. अभी तक किसी भी मुख्य पार्टी के प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया. कांग्रेस बीजेपी बसपा आरएलपी आम आदमी के प्रत्याशियों ने अभी तक नामांकन दाखिल नहीं किया लेकिन अंतिम दो दिन से शेष रहने से आज अधिकांश  नामांकन को लेकर मारामारी रह सकती है. सीएम भजन लालनशर्मा आज हेलीकॉप्टर से सीकर जाएंगे. सीएम भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के नामांकन समारोह में शामिल होंगे. भाजपा के नेता भी मौजूद रहेंगे.

 

 

 

 

 

Trending news