ED राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर परेशान कर रही है, ये लोकतंत्र का मजाक- महेश जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221172

ED राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर परेशान कर रही है, ये लोकतंत्र का मजाक- महेश जोशी

 पीसीसी दफ़्तर में मंत्रियों के जनता दरबार में आज मंत्री डॉ. महेश जोशी जोशी और डॉ. सुभाष गर्ग ने जन सुनवाई की. जनसुनवाई के बाद मीडिया से बातचीत में मंत्री डॉ. महेश जोशी ने कहा कि ईडी बेवजह राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर परेशान कर रही है.

ED राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर परेशान कर रही है, ये लोकतंत्र का मजाक- महेश जोशी

जयपुर: पीसीसी दफ़्तर में मंत्रियों के जनता दरबार में आज मंत्री डॉ. महेश जोशी जोशी और डॉ. सुभाष गर्ग ने जन सुनवाई की. जनसुनवाई के बाद मीडिया से बातचीत में मंत्री डॉ. महेश जोशी ने कहा कि ईडी बेवजह राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर परेशान कर रही है. ये लोकतंत्र का मजाक है। उन्होंने कहा कि मामले में ना तो कोई एफआईआर दर्ज हुई और ना ही दूसरी किसी तरह की गड़बड़ हुई। लेकिन अभी जो केन्द्र सरकार की ओर से किया जा रहा है वह तानाशाही है. उन्होंने कहा की संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है. वहीं, मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा कि ईडी की कार्यवाही का हम पुरजोर तरीके से विरोध करते हैं। सीएम तक को एआईसीसी दफ्तर में नहीं जाने दिया जा रहा है. इस अन्याय के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ेंगे. 

बता दें कि ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस गुरुवार को पूरे देश में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी. सभी प्रदेश में कांग्रेस नेता सुबह 10 बजे केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्रीय जांच एजेंसियां जान बुझकर कांग्रेस और राहुल गांधी को परेशान कर रही है. 

सीएम गलहोत ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

वहीं, सीएम गहलोत ने दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि  कांग्रेस के शासन में लगभग 70 साल तक जो देश का स्वर्णिम इतिहास बना, आधुनिक भारत जो दिख रहा है, आजादी के वक्त क्या था आज क्या है. आपको मालूम है, पर ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास लिखा जाएगा तो काले अध्याय के रूप में लिखा जाएगा. उन्होंने कहा कि  संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं, लोकतंत्र खतरे में है, पूरे देशवासी बहुत दुःखी हैं, तनाव में हैं, आप विश्वास कीजिए देश की गली-गली में तनाव है,  लोग समझ नहीं पा रहे हैं, सोशल मीडिया में देखते हैं छोटे-छोटे गांवों में भी 200-400-500 लोग तो आराम से आक्रोशित होकर नारे लगा रहे हैं, चाहे वो हिंदू हों चाहे मुस्लिम हों. ऐसा माहौल विस्फोटक बन गया है, इसलिए राहुल गांधी जी ने जो कहा लंदन में कि कैरोसिन छिड़क दिया गया है, इस बात को मैं समझता हूं कि हम सबको समझ जाना चाहिए कि उनके मायने क्या थे और वो ही हो रहा है. अभी दंगे भड़के आपने देखा, रामनवमी पर 7 राज्यों में दंगे भड़क गए एक सी ट्रेंड है सब जगह. अभी जब शुक्रवार की नमाज पढ़ी गई थी तो जुलूस निकले बड़े-बड़े, दंगे हुए कई जगह. ये तमाम बातें जो हैं देश में ऐसी स्थिति बन गई, करप्शन की तो हदें पार हो गई हैं.

Trending news