Jaipur: मातृ शक्ति स्वाभिमान सभा का हुआ आयोजन , भाजपा के दिग्गज नेताओं ने लिया हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1963459

Jaipur: मातृ शक्ति स्वाभिमान सभा का हुआ आयोजन , भाजपा के दिग्गज नेताओं ने लिया हिस्सा

Jaipur news: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे ही दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है.दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है

मातृ शक्ति स्वाभिमान सभा

 

Jaipur news: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे ही दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है. इसी कड़ी में गुरुवार सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र में शास्त्रीनगर में कांवटिया सर्किल पर मातृ शक्ति स्वाभिमान सभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर बडी संख्या में महिलाएं, स्थानीय लोग और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

स्वाभिमान और सनातन धर्म की रक्षा का चुनाव
 मंच पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सिविल लाइन से भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा सहित पदाधिकारी मौजूद रहे. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा यह चुनाव भारत माता के स्वाभिमान और सनातन धर्म की रक्षा का चुनाव है, इसलिए भारत माता के स्वाभिमान और सनातन धर्म की रक्षा के लिए 25 नवंबर को कमल का बटन दबाएं और भाजपा को विजयी बनाएं. राजस्थान में भाजपा सरकार 350 बिलियन डॉलर की इकॉनमी तैयार करेगी, जिससे प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो सके.

नारी शक्ति की अहमियत पर बात
मेघवाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने नई संसद भवन तैयार कर नारी शक्ति को 33 प्रतिशत का आरक्षण दिया. नारीशक्ति वंदन बिल पास कराया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने नारी शक्ति की अहमियत को पहचााना. ऐसे में भाजपा सरकार आई तो महिलाओं के चहुंमुखी विकास को प्राथमिकता दी जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: बारां में खुले नालो में गिरने से आए दिन हो रहे हादसे, लोगों को सता रहा है बड़े दुर्घटना का खौफ

भाजपा की जीत मोदी की जीत
उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा को जीताने की अपील की। उन्होंने कहा कि गोपाल शर्मा एक इमानदार, स्वच्छ छवि के कर्मठ, जुझारू व्यक्तित्व के धनी हैं, उनकी जीत मोदी की जीत होगी, आप क्षेत्रवासियों और प्रदेश की जीत होगी इसलिए गोपाल शर्मा को पूरा समर्थन दें.

इसे भी पढ़ें: कुंभलगढ़ सीट का यह प्रत्याशी है पेशे से वन प्रेमी, नामांकन के लिए दिखाया अनोखा अंदाज

Trending news