Budh Retrograde 2022: वक्री बुध का धनु राशि में प्रवेश, नए साल में इन राशियों के लिए मुसीबत
Advertisement

Budh Retrograde 2022: वक्री बुध का धनु राशि में प्रवेश, नए साल में इन राशियों के लिए मुसीबत

Budh Retrograde December 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका असर 12 राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. 26 दिंसबर 2022 को यानि की आज वक्री बुध राशि बदल रहे हैं. बुध का ये गोचर कुछ राशि वालों की मुसीबत बढ़ा सकता है.

Budh Retrograde 2022: वक्री बुध का धनु राशि में प्रवेश, नए साल में इन राशियों के लिए मुसीबत

Budh Retrograde 2022: 31 दिसंबर को बुध का राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के लिए सचेत रहने का समय लेकर आ रहा है. वक्री बुध के धनु राशि में प्रवेश करने पर कुछ राशियों को सतर्क रहने की जरूरत होगी. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका असर 12 राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. 31 दिंसबर 2022 को वक्री बुध राशि बदल रहे हैं. बुध का ये गोचर कुछ राशि वालों मुसीबत बढ़ा सकता है.

वैदिक ज्योतिष में बुध को एक शुभ ग्रह बताया गया है और बुध मिथुन और कन्या राशि के स्वामी भी हैं. 28 दिसंबर 2022 को बुध मकर राशि में प्रवेश में और फिर साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर 2022 को वक्री बुध धनु राशि में प्रवेश करेंगे जिसके बाद 7 फरवरी 2023 तक धनु राशि में रहेंगे

वृषभ राशि
वक्री बुध का आपकी राशि के आठवें भाव में गोचर होगा और उनकी दृष्टि सातवें भाव में है. ऐसे में इस राशि के जातकों को धनहानि हो सकती है. बोलते वक्त सावधान रहें. आपकी बोली ही आपके नुकसान का कारण बनेगी. कई तरह की परेशानी सामने आ सकती है. गाड़ी चलाते वक्त सावधानी जरूर बरतें. 

वृश्चिक राशि
वक्री बुध आपकी राशि में धन स्थान में गोचर कर रहे हैं और उनकी दृष्टि अष्टम भाव पर हैं. ऐसे में वृश्चिक राशि के जातकों को व्यापार और नौकरी में थोड़ी मुश्किलें खड़ी हो सकती है. बिजनेस में धन हानि की आशंका है. पैसों के लेन देन करने से थोड़ा बचें वरना धन अटक सकता है.

मीन राशि
आपकी राशि में बुध दशम भाव में गोचर कर रहा है और बुध की दृष्टि चौथे भाव पर पड़ रही है. ऐसे में इस राशि के जातकों को ऑफिस में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है क्योंकि आपका कोई फायदा उठा सकता है साथ ही  निवेश करने से बचना चाहिए. वैवाहिक जीवन में थोड़ा तनाव आज आ सकता है. इसलिए पुरानी बातों को लेकर बहस ना करें. इससे दोनों के रिश्तों में खटास आ सकती है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख मान्यताओं पर आधारित है, जिसकी zeemedia पुष्टि नहीं करता है)

Horoscope 26 December : वृषभ-मिथुन और कन्या के लिए ऑफिस में प्रमोशन के चांस, कुंभ और मीन को होगी बेचैनी

 

Trending news