बदमाशों ने कार के शीशे तोड़कर 3 लेपटॉप किए चोरी, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260474

बदमाशों ने कार के शीशे तोड़कर 3 लेपटॉप किए चोरी, पुलिस कर रही जांच

अगर आप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 जयपुर-दिल्ली हाइवे पर सफर के दौरान आराम करने और खाना खाने के लिए होटल्स में रूकते है तो आपके वाहन और सामान की सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी होगी, अन्यथा होटल प्रबन्धन के भरोसे रहना आपको महंगा पड़ सकता है.

3 लेपटॉप किए चोरी

Shahpura: अगर आप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 जयपुर-दिल्ली हाइवे पर सफर के दौरान आराम करने और खाना खाने के लिए होटल्स में रूकते है तो आपके वाहन और सामान की सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी होगी, अन्यथा होटल प्रबन्धन के भरोसे रहना आपको महंगा पड़ सकता है. भाबरू थाना इलाके के हाइवे स्थित होटल हाइवे किंग जहां खाना खाने वाले लोगों की भीड़ लगी रहती है, इन दिनों यह होटल बहुत चर्चा में है. 

वजह यहां आने वाले यात्रियों के वाहनों से सामान चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है और होटल प्रबंधन सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है. यहां खाना खाने के लिए बैंककर्मियों की पार्किंग में खड़ी गाड़ी से अज्ञात चोर शीशे तोड़कर 3 लेपटॉप चुरा ले गए. तीनो बैंककर्मी खाना खाकर वापस आए तो होटल के बाहर भीड़ एकत्रित हो रही थी और उनकी गाड़ी के शीशे टूटे मिले, यह देख उनके होश उड़ गए. 

आश्चर्य की बात यह है कि यहां रोजाना सैंकड़ो लोग खाना खाने आते है, ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से होटल प्रबन्धन की ओर से मात्र 2 गार्ड लगाया हुआ है. इसके अलावा पार्किंग में कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं है. बता दें कि 11 जुलाई को भी इसी होटल की पार्किंग में खड़ी गाड़ी से चोर 4.70 लाख रुपये चोरी कर ले गए थे. सूचना पर थाना प्रभारी अत्तरसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. होटल प्रबन्धन का कहना है कि उनके यहां गार्ड और कैमरों की पूरी व्यवस्था है.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - 

मंदिर में परिक्रमा करते वक्त सोने की चेन तोड़कर फरार हुई महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news