गहलोत बाड़े की MLA इंदिरा मीणा बोलीं- मंत्री धारीवाल ने कोरे कागज पर साइन कराया, पर पायलट बने सीएम
Advertisement

गहलोत बाड़े की MLA इंदिरा मीणा बोलीं- मंत्री धारीवाल ने कोरे कागज पर साइन कराया, पर पायलट बने सीएम

2020 के सियासी संकट के वक्त गहलोत के बाड़े की रहने वाली कांग्रेस नेता और मंत्री धारीवाल की बैठक में शामिल होने वाली विधायक के एक बयान से राजस्थान की राजनीति और तप गई है.सवाई माधोपुर जिले के बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि धारीवाल के आवास पर हुई बैठक में उनसे कोरे का

गहलोत बाड़े की MLA इंदिरा मीणा बोलीं- मंत्री धारीवाल ने कोरे कागज पर साइन कराया, पर पायलट बने सीएम

जयपुर: 2020 के सियासी संकट के वक्त गहलोत के बाड़े की रहने वाली कांग्रेस नेता और मंत्री धारीवाल की बैठक में शामिल होने वाली विधायक के एक बयान से राजस्थान की राजनीति और तप गई है.सवाई माधोपुर जिले के बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि धारीवाल के आवास पर हुई बैठक में उनसे कोरे कागज पर साइन कराया गया, लेकिन उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई.

विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि उन्हें शनिवार को जानकारी मिली की सीएम आवास पर विधयक दल की बैठक है, लेकिन फिर थोड़ी देर बाद बताया गया कि आपको यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर पहुंचना है.  रविवार को इंदिरा मीणा जैसे ही धारीवाल आवास पर पहुंचीं तो वहां पर गहलोत गुट के सभी विधायक मौजूद थे. इंदिरा मीणा ने कहा कि मंत्री आवास पर एक सादा कागज पर साइन कराया गया, लेकिन इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, उन्होंने कहा कि सचिन पायलट अगर मुख्यमंत्री बनते हैं तो प्रदेश और पार्टी के लिए अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Political Crisis: शांति धारीवाल के साथ-साथ इन नेताओं पर गिर सकती है गाज, अनुशासनहीनता का मामला

पहले सीएम निवास आने को कहा, फिर मंत्री आवास पर बुलाया 

गहलोत खेमे की विधायक ने इंदिरा मीणा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमें शनिवार रात को कहा गया कि आप कल आपको मुख्यमंत्री आवास पर आना है, लेकिन रविवार को कहा गया कि मंत्री शांति धारीवाल के घर आना है. वहां पहुंचने पर एक कागज पर दस्तखत करा लिया गया, जिसके बारे में पता नहीं था कि वो क्या है और क्यों कराया गया.

इंदिरा मीणा के साथ गहलोत गुट के ये विधायक भी चाहते हैं पायलट बने मुख्यमंत्री

दरअसल, 2020 में कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री रहते हुए सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाया था. इससे गहलतो सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. हालांकि, आलाकमान के दखल के बाद संकट के बादल छटने लगे थे. इसी वक्त इंदिरा मीणा भी गहलोत खेमे में थीं, लेकिन दो साल बाद फिर से मुख्यमंत्री की दौड़ में पायलट के नाम आने के बाद इंदिरा मीणा अब सचिन पायलट की वकालत कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता

इंदिरा मीणा चाहती है कि राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री सचिन पायलट बने. इंदिरा मीणा के अलावा गहलोत गुट के विधायक रहे प्रशांत बैरवा, खिलाड़ी लाल बैरवा समेत कई विधायक भी पायलट को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं. गहलोत गुट के बागी विधायकों की इच्छा है कि प्रदेश की कमान पायलट के हाथ में दी जाए. 

Trending news