9 सितम्बर से राजस्थान विधानसभा का मानसून सत्र, बेरोजगारों ने दी घेराव की चेतावनी
Advertisement

9 सितम्बर से राजस्थान विधानसभा का मानसून सत्र, बेरोजगारों ने दी घेराव की चेतावनी

राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Legislative Assembly) का मानसून सत्र (Mansoon Session) 9 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले ही विधानसभा के घेराव की चेतावनी (Assembly Siege Warning) तेज होने लगी है.

फाइल फोटो

Jaipur : राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Legislative Assembly) का मानसून सत्र (Mansoon Session) 9 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले ही विधानसभा के घेराव की चेतावनी (Assembly Siege Warning) तेज होने लगी है. विभिन्न संगठनों ने अपनी मांगों को लेकर विधानसभा के घेराव की चेतावनी दी है. 

यह भी पढ़ें- BJP का CM Gehlot सरकार पर हमला, कहा- जनता ने कांग्रेस पार्टी के चरित्र को समझ लिया है

 

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष (Rajasthan Unemployed Unified Federation President) उपेन यादव ने भी करीब एक दर्जन मांगों को लेकर 10 सितम्बर को विधानसभा घेराव और विशाल प्रदर्शन की चेतावनी दी है.
लम्बित भर्तियों को पूरा करवाने, नई भर्तियां निकालने, भर्तियों में पारदर्शिता, भर्तियों में इंटरव्यू खत्म करवाने और पेपर लीक और नकल मामलों की रोकथाम और दोषियों के खिलाफ सख्त कानून लाने की मांग को लेकर 10 सितम्बर को प्रदेशभर के सैंकड़ों बेरोजगार जयपुर में जुटेंगे.

यह भी पढ़ें- Jaipur: पंचायत चुनाव में कांग्रेस के पास उम्मीदवारों का टोटा, नई लीडरशिप प्रक्रिया हुई कमजोर

 

महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) का कहना है कि "मंत्रियों की अनदेखी और विभागीय लापरवाही के चलते करीब एक दर्जन भर्तियों को पूरा होने का इंतजार है, तो वहीं भर्तियों में पारदर्शिता लाने और साक्षात्कार खत्म करने की मांग भी पूरजोर तरीके से उठाई जाएगी.
इसके साथ ही नकल और पेपर लीक करने में जो भी आरोपी साबित होते हैं उनके खिलाफ सख्त कानून लाने की मांग विधानसभा सत्र (Assembly Session) के दौरान की जाएगा."

Trending news