अखबार के सर्वेयर की बाइक चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement

अखबार के सर्वेयर की बाइक चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

राजस्थान के झुंझुनूं शहर में एक बार फिर से बाइक चोर गिरोह सक्रिय हो गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं शहर में एक बार फिर से बाइक चोर गिरोह (bike thief gang) सक्रिय हो गया है. अखबार के सर्वेयर की बाइक चोरी का मामला सामने आया है, वहीं बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी कैद हो गई है. मैणास निवासी अंकित जाट ने बताया कि वह एक दैनिक समाचार पत्र में सर्वे का काम करता है.

यह भी पढ़ें-नवरात्रि के अवसर पर नवजात कन्या को छोड़ा सड़क किनारे, Sikar में दिखा समाज का दोहरापन

सर्वे के पहले ही दिन उसने शहर के शहीद स्मारक के पास अपनी बाइक खड़ी की और किसान कॉलोनी इलाके में सर्वे के लिए चला गया. करीब ढाई घंटे बाद जब वह सर्वे करके आया तो उसकी बाइक गायब थी. उसने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करवाई है. इसके साथ ही उसने दो जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए हैं, जिसमें दो युवक उसकी बाइक को लेकर जाते हुए दिख रहे हैं. ये आरोपी युवक पहले मंडावा मोड़ के समीप एलआईसी ऑफिस तक गए, लेकिन वहां से वापिस आकर पुलिस लाइन की ओर निकल गए. 

यह भी पढ़ें-स्पीड से बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के रेट, जानिए आज कितने बढे़ दाम

डीटीओ ऑफिस तक ये युवक दिखाई दे रहे हैं लेकिन टोल पर इनके कोई फुटेज नहीं मिले हैं, जिससे संभावना है कि आरोपी युवक टोल से पहले ही किसी रास्ते से गांवों की ओर निकल गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं सर्वे का काम शुरू करने के पहले ही दिन बाइक चोरी हो जाने से अंकित परेशान हैं.

Report-Sandeep Kedia

Trending news