रात को सोने से पहले दुल्हन ने पूरे परिवार को पिलाया दूध, फिर कर गई बदनामी वाला कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1074709

रात को सोने से पहले दुल्हन ने पूरे परिवार को पिलाया दूध, फिर कर गई बदनामी वाला कांड

झुंझुनूं में एक लुटेरी दुल्हन सब कुछ लेकर फरार हो गई. मामला झुंझुनूं के सिंघाना थानान्तर्गत पुहानिया गांव का है, जहां आठ फरवरी को पैसे लेकर युवक एक दुल्हन लेकर आया था. जो पांच दिन बाद ही परिवार के सभी सदस्यों को नींद की गोलियां खिलाकर ना केवल खुद, बल्कि घर से जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Surajgarh: एक बार फिर झुंझुनूं में एक लुटेरी दुल्हन सब कुछ लेकर फरार हो गई. मामला झुंझुनूं के सिंघाना थानान्तर्गत पुहानिया गांव का है, जहां आठ फरवरी को पैसे लेकर युवक एक दुल्हन लेकर आया था. जो पांच दिन बाद ही परिवार के सभी सदस्यों को नींद की गोलियां खिलाकर ना केवल खुद, बल्कि घर से जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई. इस वारदात का मामला सिंघाना थाने में दर्ज करवाया गया है. 

आरोप लगाया है कि यूपी निवासी युवती अपने दलालों के साथ मिलकर इस परिवार को बेवकूफ बनाया. थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि पुहानियां निवासी 33 साल के बहादुरसिंह यादव ने रिपोर्ट दी है. उसने रिपोर्ट में बताया है कि वह अविवाहित था. घसेड़ा हाल सिरसला निवासी दिलीप कुमावत और उसके रिश्तेदार सिहोड़ियों की ढाणी निवासी कैलाश कुमावत, यूपी निवासी मुकेश और भूपेंद्र ने उसकी शादी करवाने की बात कही. आरोपियों ने शादी के नाम रुपयों की मांग की. इसके बाद इन लोगों ने यूपी निवासी कथित रानी पुत्री राज जायसवाल से रिश्ता करवाया. आरोपियों ने फोन पे के जरिए 67 हजार रुपए ले लिए. इसके बाद इसी महीने 8 जनवरी को दिलीप, कैलाश, रानी, मुकेश, भूपेंद्र और दो महिलाएं उसके घर पुहानिया आए गए. 

दोनों महिलाओं में से एक का नाम पूजा था. इनमें से एक ने खुद को रानी की मां और दूसरी ने दादी बताया. रिश्ता तय कर दिया गया. वहीं, आरोपियों ने एक लाख 13 हजार की मांग की. उन्हें एक लाख 13 हजार नगद दिए थे. आरोपी दिलीप और मुकेश ने एक लाख 13 हजार नकद लेकर उसी दिन शादी भी करवा दी गई. अगले दिन ये लोग वापस चले गए और फिर पांच दिन बाद दुल्हन रानी भी फरार हो गई. 

बहादुरसिंह ने बताया कि आरोपियों ने शादी की सारी रस्में वैसे ही करवाई जैसे विवाह के समय होती हैं, जिसके कारण उन शक नहीं हुआ. अगले दिन यानि 9 जनवरी को रानी को छोड़ बाकी सभी लोग वापस चले गए. तीन-चार दिन रानी घर में सही तरीके से रही. इसके बाद 13 जनवरी रात को रानी ने उसके भाई भाभी, मां को दूध में नींद गोली मिलाकर पिला दी, जिससे सभी गहरी नींद में सो गए. सवेरे उठकर देखा तो घर में भाभी के दूसरे कमरे में रखे सोने की कंठी, झुमकी, कांटा, चांदी आदि जेवरात सहित जेवरात और 3 हजार रुपए नकद गायब थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Report: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें: Rajasthan: शिक्षक भर्ती में ये अभ्यर्थी भी हो पाएंगे शामिल, 11 लाख REET पात्रता प्रमाण पत्र हुए जारी

Trending news