Palmistry : आपके हाथ में पूरा है या आधा बना है चांद, जानें शुभ या अशुभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1520896

Palmistry : आपके हाथ में पूरा है या आधा बना है चांद, जानें शुभ या अशुभ


Palmistry : आपके हाथों की लकीरें आपके बारे में बहुत कुछ बताती हैं. अक्सर आपने घर के लोगों को खासतौर पर महिलाओं को हाथों की लकीरों को मिलाकर चांद बनता है या नहीं ये कहते सुना होगा. 

Palmistry  : आपके हाथ में पूरा है या आधा बना है चांद, जानें शुभ या अशुभ

Palmistry : हाथ की हथेली पर चांद पूरा हो तो अच्छा बताया जाता है और अधूरा हो तो ? दरअसल हाथों की लकीरों से हथेली पर बन चांद सिर्फ बीवी या पति के बारे में ही नहीं बताता ये आपके व्यक्तित्व के बारे में भी बताता है.

हथेली पर चांद बनने के कई मायने हस्तरेखा विज्ञान में बताये गये हैं. हाथ में आधा चांद भी शुभ माना जाता है. जिन लोगों के हाथ पर आधा चांद बनता है वो आकर्षक स्वभाव वाले होते हैं और अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं. 

गुरु और शनि पर्वत के अंत तक साफ रेखा के तौर पर जाते हुए अद्र्ध चंद्र बनता है तो इसे शुभ चिह्न कहा गया है जो कुछ लोगों के हाथों में ही बनता है और ये लोग काफी आकर्षक और अच्छे स्वभाव वाले होते हैं.

ऐसे लोगों को ससुराल पक्ष बहुत प्यार मिलता है और ससुराल पक्ष से समय-समय पर उपहार मिलते रहते हैं. ऐसे लोगों का ससुराल पक्ष की ओर ज्यादा झुकाव होता है.

ऐसे लोग विपरीत परिस्थितियों में भी सकारात्मक होते हैं. ज्योतिषाचार्यों की मानें तो जिन लोगों के हाथों में अर्ध चंद्र का निशान हो वो विपरीत परिस्थितियां में भी सकारात्मक बने रहते हैं और साथ ही, ऐसे लोग हमेशा दूसरों से अपने भावनाओं को छिपाने की कोशिश करते रहते हैं. क्योंकि ये लोग नहीं चाहते कि उनके दुख के बारे में किसी को पता चले.

Palmistry : क्‍या आपके हाथ पर भी बनता है M ? जानें इसका मतलब
 

Trending news