सांसद किरोड़ीलाल मीणा खुद लाशों पर राजनीति करते हैं- पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273588

सांसद किरोड़ीलाल मीणा खुद लाशों पर राजनीति करते हैं- पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा

राजस्थान की पूर्व मंत्री और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा पर भष्ट्राचार के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद रमेश मीणा ने पलटवार करते हुए कहा कि जिनका राजनीतिक अस्तित्व खत्म हो चुका है वह मेरे और मेरे परिवार पर ऐसे आरोप लगा रहे है.

सांसद किरोड़ीलाल मीणा खुद लाशों पर राजनीति करते हैं- पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा

Jaipur: राजस्थान की पूर्व मंत्री और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा पर भष्ट्राचार के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद रमेश मीणा ने पलटवार करते हुए कहा कि जिनका राजनीतिक अस्तित्व खत्म हो चुका है वह मेरे और मेरे परिवार पर ऐसे आरोप लगा रहे है. इनके पति किरोड़ी लाल मीणा खुद लाशों पर राजनीति करते हैं.जो इच्छा हो वह कर लें,मेरी सीबीआई से जांच करवा लें.

बता दें कि पूर्व मंत्री गोलमा देवी पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा के भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर उसी महकमे के राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा के आवास पहुंची थी. गोलमा ने गुढ़ा से मंत्री रमेश मीणा की शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुंचाने और कार्रवाई करवाने की मांग की थी. वहीं मंत्री गुढ़ा ने गोलमा के ज्ञापन को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया.

पूर्व मंत्री गोलमा देवी सांसद किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी हैं. गोलमा देवी दोपहर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के हॉस्पिटल मार्ग स्थित आवास पर पहुंची थी. इस दौरान गोलमा देवी पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा के खिलाफ जमकर बोली और ज्ञापन सौंपा. गुढ़ा ने गोलमा देवी की पूरी बात सुनी. गोलमा ने कहा कि मैं किसी के कहने से नहीं आई हूं जो भी कह रही हूं दिल से कह रही हूं. जल के हाथ लगाकर कह रही हूं कि रमेश मीणा ने भ्रष्टाचार मचा रखा है.

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news