पपला गुर्जर को एनकाउंटर का खतरा, कल बहरोड़ में होगी पेशी
Advertisement

पपला गुर्जर को एनकाउंटर का खतरा, कल बहरोड़ में होगी पेशी

पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को एनकाउंटर (Encounter) का खतरा है. कल दो सितंबर को पपला गुर्जर की बहरोड़ में पेशी है.

फाइल फोटो

Alwar : पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को एनकाउंटर (Encounter) का खतरा है. कल दो सितंबर को पपला गुर्जर की बहरोड़ में पेशी है. अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में बंद पपला गुर्जर को कल बहरोड़ लाया जा सकता है. विक्रम उर्फ पपला गुर्जर के वकील गोविंद रावत ने पपला के एनकाउंटर (Encounter Danger) की संभावना जताई है. 

रावत ने इस मामले में जेल डीजी, आईजी और जेल अधीक्षक को पत्र लिखा है. पपला गुर्जर (Papla Gurjar Life In Danger) को लोहे की बेड़िया डालकर ही न्यायालय में पेश करने की मांग रखी है. अजमेर जेल प्रशासन पर खाने में जहर मिलाकर मार देने का संदेह जताया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी पपला गुर्जर (Papla Gurjar Life In Danger) के पिता ने बहरोड़ में मीडिया से बात करते हुए पपला की जान को खतरा बताया था. पिता ने पपला को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की गुहार लगाई थी.

यह भी पढे़ं- 534 पन्नों की पेश हुई पपला गुर्जर और उसकी GF जिया की चार्जशीट, हुए बड़े खुलासे

पपला गुर्जर के पिता मनोहर लाल (Manohar Lal) ने बताया था कि उनकी पपला गुर्जर से 28 अप्रैल को बात हुई थी, तब पपला गुर्जर ने बताया कि उसे बहरोड़ विधायक (Behror MLA) बलजीत यादव, गैंगस्टर चिकु सुरेन्द्र जाट निवासी ढोर मोहनपुर, संजय चौहान अजमेर के जेलर, हरियाणा पुलिस के जवान एसआई प्रदीप से जेल में जान से मारने का खतरा बना हुआ है. मुझे इस जेल से शिफ्ट करवा दो. ये मेरे खाने में जहर मिला सकते हैं. इसी डर से मैं तीन दिन से डर-डर के खाना खा रहा हूं.  

आपको बता दें कि छह सितम्बर 2019 को बहरोड़ पुलिस थाने (Behror Police Thana) पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस होकर आए बदमाश हरियाणा (Haryana) के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को फायरिंग कर छुड़ा ले गए थे.

इसके बाद पुलिस ने पपला को 28 जनवरी को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से महिला मित्र जिया के साथ एक मकान से गिरफ्तार किया था. पुलिस द्वारा बहरोड़ कोर्ट में पपला मामले में 534 पेज की चार्जशीट पेश की गई थी, जिसमें पपला के चार बैंक खातों एसबीआई, एचडीएफसी, बैंक ऑफ महाराष्ट्र और आईसीआईसीआई बैंक खातों के स्टेटमेंट, व्हाट्सएप चैट, दो मोबाइल नम्बरों जिओ और वोडा आईडिया की सीडीआर सहित स्काई वॉलेट द्वारा किये गए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की डिटेल कोर्ट में पेश की थी. 

यह भी पढे़ं- VIDEO: 'मैं पपला की सादगी देखकर उसपर मर-मिटी थी, उसे कभी माफ नहीं करूंगी'- जिया

Trending news