मौजमाबाद में चोरी की बढ़ती वारदातें को लेकर लोग परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228710

मौजमाबाद में चोरी की बढ़ती वारदातें को लेकर लोग परेशान

 मौजमाबाद थाना इलाके में चोरी की वारदातें थमने का नाम ही नही ले रही है. लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए चोर खुली चुनौती बने हुए है. मौजमाबाद कस्बे में चोरों ने थाने से महज 500 मीटर दूरी पर स्थित जोधपुर मिष्ठान भंडार को निशाना बनाते हुए हजारो रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

इलाके में चोरी की वारदातें

Dudu : मौजमाबाद थाना इलाके में चोरी की वारदातें थमने का नाम ही नही ले रही है. लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए चोर खुली चुनौती बने हुए है. मौजमाबाद कस्बे में चोरों ने थाने से महज 500 मीटर दूरी पर स्थित जोधपुर मिष्ठान भंडार को निशाना बनाते हुए हजारो रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. ग्रामीणों में बढ़ती चोरियों को लेकर रोष व्याप्त है और नए थाना अधिकारी के आने बाद क्राइम का बढ़ना भी ग्रामीणों के लिए चिंता का विषय है. आपको बता दे गत सात दिन में थाना इलाके में 4 चोरी की बड़ी घटनाएं घटी है, जिनमे लाखो रुपये का चांदी के जेवरात और नकदी पार हुई है. जिसमे ग्रामीणों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश है. 

मौजमाबाद थाना इलाके में निरंतर हो रही चोरी की वारदातें ग्रामीणों के लिए सिरदर्द सी हो गई है. लगातर चोरी की वारदातों से आमजन सहमसा गया और ग्रामीणों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर असंतोष उभर गया है. गत रात्रि को चोरों ने मौजमाबाद कस्बे के मीरापुरा मार्ग स्थित एक मिष्ठान भंडार पर हाथ साफ करते हुए हजारो रुपये की नकदी और सामान पार कर लिया. 

यह भी पढ़ें :  सांसद देवजी पटेल की अमित शाह से मुलाकात, राजस्थान के सबसे बड़े घोटाले पर की बात

मिष्ठान भंडार मौजमाबाद थाना क्षेत्र से मात्र 500 मीटर दूरी पर होने से ग्रामीणों ने पुलिस की गश्ती पर भी सवालिया निशान लगाया है. आप को बता दे के थाना क्षेत्र में गत सात दिन में चोरों ने चार जगह को निशाना बनाते हुए लाखो रुपये के सोने चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया.  जिससे इलाके में पुलिस की कार्यशैली को लेकर असंतोष सामने आ रहा है.

साथ ही नव नियुक्त थाना अशिकारी की कार्यशैली और गश्त को लेकर भी लोगों में नाराजगी व्यक्त की है. मौजमाबाद थाना क्षेत्र लोहड़ी गांव में दो चार दिन पहले ही प्राचीनतम मंदिर को निशाना बनाते हुए 4 किलो का चांदी का मुकुट और चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया था. साथ ही मौजमाबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर स्थित मोखमपुरा में एक चाय की थड़ी को निशाना बनाते हुए 10 हजार रुपये का सामान और नकदी पर हाथ फेर दिया था. जिससे इलाके के लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश व्याप्त है. 

Reporter : Amit Yadav 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news