Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj ka rashifal: शनि देव की कृपा से मेष, धनु और कुंभ का चमकेगा भाग्य, कर्क को मिलेंगे शुभ समाचार

Jaipur News: कई बार हम दिन की शुरुआत पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करते तो हैं लेकिन हमारी ही कुछ भूलों की वजह से सकारात्मक परिणाम नहीं मिल पाते हैं. वजह कि हम अपनी राशिफल के विपरीत जाकर अपनी ममेहनत जाया करते हैं. इसलिए आप दिन की शुरुआत राशिफल पढ़कर करें ताकि पूरे दिन में कैसे क्या करना है, इसका आइडिया लग जाए.

मेष राशि का दिन

1/12
मेष राशि का दिन

यदि आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो आज के दिन आपको अपनी बुद्धिमता का परिचय देना होगा. कई ऐसे अवसर आयेंगे जो आपके लिए लाभदायक होंगे, ऐसे में सही समय पर लिया गया निर्णय आपको बड़ा धन लाभ दिलवा सकता हैं.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अपने परिवारवालों का पूरा सहयोग मिलेगा तथा वे एक नयी ऊर्जा के साथ अपनी पढ़ाई को शुरू करेंगे.

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

यदि आप किसी बात को लेकर तनाव में है और मन में बुरे विचार आ रहे हैं तो इसे किसी अपने के साथ अवश्य साझा करें. आपको लगेगा कि इसे बताने का कोई लाभ नहीं लेकिन कोई भी निर्णय लेने से पहले इसे किसी अपने के साथ अवश्य साक्षा करे.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करे. घर में कोई कार्यक्रम हो सकता है, जिसमें सभी की सहभागिता रहेगी. घरवालों की आपसे कुछ बातों को लेकर अपेक्षा रहेगी, जिसमें आप सफल होंगे.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

यदि नौकरी करते हैं तो आपका अपने सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता हैं, जिससे आपसी द्वेष बढ़ सकता हैं. ऐसे में अपने ऑफिस की राजनीति से दूरी बनाकर रखे व किसी भी बात को बढ़ा चढ़ाकर न दिखाए.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

सगे-संबंधियों का आपसे मेलझोल और बढ़ेगा तथा आपसी भाईचारे में वृद्धि होगी. इस दौरान अपने क्रोध को नियंत्रण में रखें और सभी के साथ मीठी वाणी बोलें.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

मानसिक रूप से आपको कोई चिंता रहेगी. जिसका प्रभाव दैनिक कार्यों पर पड़ेगा. आपका स्वभाव पहले की अपेक्षा में गुस्सैल और चिड़चिड़ा रहने की संभावना है. ऐसे में यदि आपने धैर्य से काम नहीं लिया तो स्थिति बिगड़ भी सकती है.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

यदि आप कॉलेज में हैं तो आज के दिन आपको किसी क्षेत्र में ऑनलाइन काम करने का अवसर मिल सकता हैं लेकिन आपकी रुचि उसमें कम होगी. आप स्वयं के सुधार में ज्यादा व्यस्त रहेंगे.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

यदि आप नौकरी करते हैं तो आपकी कुशलता और त्वरित काम करने के कारण वरिष्ठ अधिकारी और बॉस आपसे प्रसन्न होंगे, जिस कारण पदोन्नति भी संभव हैं. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा भी हो सकती है, जिससे आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

जिनको मधुमेह और बीपी की समस्या हैं, वे आज के दिन अपना विशेष ध्यान रखे अन्यथा स्थिति बिगड़ सकती है. ज्यादा मीठे का सेवन न करे और तला-भुना खाने से बचे. रीढ़ की हड्डी में कुछ समय के लिए जकड़न इत्यादि की समस्या भी रह सकती है.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

लेखन, पत्रकारिता, मीडिया की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ रहेगा तथा उन्हें नए अवसर भी प्राप्त होंगे. स्कूली विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हैं, जिसका परिणाम उन्हें भविष्य में मिलेगा.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

जिनका विवाह हो चुका हैं उन्हें अपने साथी का पूरा सहयोग मिलेगा. आप अपने साथी की किसी बात को लेकर बहुत प्रसन्न भी रह सकते हैं. प्रेम जीवन में रह रहे लोगों के लिए भी आज का दिन सर्वश्रेष्ठ सिद्ध होगा तथा आपके अपने साथी के साथ कुछ यादगार अनुभव रहेंगे.