राजस्थान की जनता से किया वादा निभाने 10 मई को आ रहे PM मोदी, श्रीनाथजी मंदिर में भी करेंगे पूजा-अर्चना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1681980

राजस्थान की जनता से किया वादा निभाने 10 मई को आ रहे PM मोदी, श्रीनाथजी मंदिर में भी करेंगे पूजा-अर्चना

PM Modi Visit Rajasthan : PM मोदी बुधवार यानि 10 मई को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. 10 मई को सबसे पहले पीएम मोदी सुबह 11 बजे श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम है. 

राजस्थान की जनता से किया वादा निभाने 10 मई को आ रहे PM मोदी, श्रीनाथजी मंदिर में भी करेंगे पूजा-अर्चना

PM Modi Visit Rajasthan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राजस्थान के धरा पर आ रहे हैं. इस बार पीएम मोदी अपना वादा निभाने के लिए 10 मई को आ रहे हैं, 30 सितंबर को पीएम मोदी आबू आए थे, लेकिन देरी से पहुंचने के कारण पीएम मोदी ने  सभी से क्षमा मांगी थी और फिर से वापस आने का वादा किया था. अब इसी वेड को निभाने पीएम मोदी एक बार फिर आबू रोड आ रहे हैं.

PM मोदी बुधवार यानि 10 मई को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. 10 मई को सबसे पहले पीएम मोदी सुबह 11 बजे श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम है. फिर सुबह 11:45 बजे नाथद्वारा में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद दोपहर  2 बजे मोदी शांतिवन ब्रह्माकुमारी पहुंचेंगे. पीएम प्रकाशमणि पार्क का उद्घाटन करेंगे, एक अस्पताल की आधारशिला रखेंगे. फिर दोपहर में करीब 3:15 बजे आबूरोड पहुंचेंगे जहां एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं का कहना है कि पीएम नरेन्द्र मोदी सात महीने पहले 30 सितंबर को गुजरात चुनाव के लिए जाते समय आबू रोड आये थे.   कार्यक्रम में पहुंचने में देरी होने पर पीएम मोदी ने सभी से क्षमा मांगी थी और फिर से वापस आने का वादा किया था.

दरअसल रात 10 बजने के चलते उन्होंने कहा था कि" मेरी आत्मा कहती है कि कानून नियम का पालन करना चाहिए", उन्होंने लाउड स्पीकर का इस्तेमाल नहीं किया और रैली को बिना माइक के संबोधित करते हुए जनता के प्यार को ब्याज समेत चुकता करने की बात कही  थी. 

इसके बाद भारत माता के जयकारे लगवाते हुए घुटने के बल बैठकर तीन बार मंच से ही जनता जर्नादन को नमन किया था. अब 10 मई को पीएम नरेन्द्र मोदी सिरोही से किए उसी वादे को पूरा करने और प्रदेश की जनता का अभिवादन करने आबू रोड आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे

इस दिन आ रहा है RBSE 8वीं का रिजल्ट, फिर जारी होगा 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट Biggest Updates

Trending news