ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर सियासी घमासान, ट्विटर वॉर जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312697

ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर सियासी घमासान, ट्विटर वॉर जारी

 राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों को लेकर ट्विटर पर मचा सियासी घमासान, अमित मालवीय और सीएम के OSD हुए आमने सामने  राजस्थान में 29 अगस्त से 5 अक्टूबर तक होने वाले ग्रामीण खेलों के पहले महाकुंभ के आयोजन को लेकर अब सियासत भी तेज होने लगी है.

ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर सियासी घमासान, ट्विटर वॉर जारी

Jaipur News: राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों को लेकर ट्विटर पर मचा सियासी घमासान, अमित मालवीय और सीएम के OSD हुए आमने सामने  राजस्थान में 29 अगस्त से 5 अक्टूबर तक होने वाले ग्रामीण खेलों के पहले महाकुंभ के आयोजन को लेकर अब सियासत भी तेज होने लगी है. ग्रामीण खेलों के पहले महाकुंभ  के आयोजन को लेकर अब ट्विटर पर सियासी घमासान छिड़ा हुआ है. 

ट्विटर  की यह लड़ाई भाजपा के आईटी सेल के हैड अमित मालवीय और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD लोकेश शर्मा के बीच शुरू है. बता दें कि, मुख्यमंत्री ने रविवार ट्वीट कर इस आयोजन के बारे में जानकारी दी थी.

CM ने ट्वीट कर लिखा था कि, राजस्थान में खेलों के पहले महाकुंभ से राजस्थान सरकार दे रही है नई खेल संस्कृति को जन्म. बस इसी सीएम के इसी ट्वीट से दोनों पार्टीयों के सदस्य आपस में ट्वीटर पर भिड़ गए है. 

 

CM के इस ट्वीट पर भाजपा के आईटी  सेल के राष्ट्रीय हैड अमित मालवीय ने गहलोत पर  निशाना साधा है. अमित मालवीय  ने कहा कि, खेलों के आयोजन को राजीव गांधी के नाम से जोड़ने पर सवाल उठाए है. इस पर मालवीय  ने ट्वीट भी किया है जिस पर उन्होंने कहा कि, खेल महाकुंभ का आयोजन पहली बार 2010 में, गुजरात में, मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया था तब से ये खेल हर साल हो रहे हैं. मोदी जी के उत्कृष्ट प्रयोजनों से सीखना अच्छी बात है, पर उसे राजीव गांधी का नाम जोड़ कर, देश में पहली बार ऐसा कार्यक्रम हो रहा है, ऐसा कहना, गलत है.

 

अमित मालवीय के इस ट्वीट पर  मुख्यमंत्री के OSD लोकेश शर्मा ने भी जवाब देते हुए लिखा है कि,  मुख्यमंत्री जी के जरिए स्पोर्ट्स में की गयी ये पहल शायद आपको बर्दाश्त नहीं हो पा रही है क्यूंकि आपके हिसाब से तो सब कुछ मोदी जी को ही करना है.

आपका भाषा ज्ञान इतना कमजोर है कि यह भी नहीं पता कि भारत में किसी भी विशाल आयोजन को कुम्भ या महाकुम्भ की उपमा दी जाती है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

Trending news